बिग बॉस में साजिद खान की एंट्री पर भड़की सोना महापात्रा, ट्वीट कर निकाली भड़ास

मुंबई: बॉलीवुड फिल्ममेकर साजिद खान(Sajid Khan) बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) का हिस्सा बन चुकें हैं और गेम को इंज्वाय भी कर रहें हैं. अब्दु रोजिक के साथ उनकी एक खास बॉन्डिंग देखने को मिल रही है जो दर्शकों को पसंद आ रही है. 

जैसे कि साजिद ने शो के पहले एपिसोड में ही खुलासा कर दिया था कि पिछले चार सालों में उन्होंने बहुत कुछ झेला है, यहां तक की उनके हाथ से कई प्रोजेक्ट छिन गए थे. मालूम हो कि साजिद खान पर मी टू मूवमेंट के दौरान कई महिलाओं ने सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था, जिसकी वजह से उन्हें काम मिलना बंद हो गया था.

उनसे फिल्म हमशकल्स का क्रेडिट भी छीन लिया गया था, पिछले चार सालों से वो लाइमलाइट से दूर थे और अब अपनी छवि सुधारने के लिए साजिद बिग बॉस हाउस में आए हैं, लेकिन उन्हें जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

एक बार फिर सभी गड़े मुद्दे उभर कर सामने आ रहें हैं. साजिद के सपोर्ट में अबतक जो भी आया है, ट्रोल्स ने उनकी जमकर क्लास लगा दी है. वहीं अब सोना महापात्रा(Sona Mohapatra) भी बिग बॉस के मेकर्स पर भड़की हुई हैं और उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर अपनी भड़ास निकाली है.

प्लेबैक सिंगर सोना मोहपात्रा भी साजिद खान के शो में हिस्सा लेने पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. सिंगर ने साजिद पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, ''यह साजिद खान हैं, जो एक रियलिटी टीवी शो में नजर आ रहे हैं. अनु मलिक और कैलाश खेर भी म्यूजिक रियलिटी शो को जज कर रहे हैं. इन सभी के खिलाफ कई महिलाओं ने मीटू का आरोप लगाया है. इंडियन टीवी चैनल्स, एग्जीक्यूटिव्स वास्तव में भ्रष्ट और दुखी हैं."

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, "इनके अलावा इस सीरीज में विकास बहल, सुहेल सेठ... सभी ने इंडियन टीवी पर वापसी कर ली है. इन सबके बीच एक ख्याल मुझे शांत करता है वो ये कि ये डूबता हुआ मीडियम है और कुछ डूबते हुए लोग खुद को बचाने के लिए सबसे बुरा करेंगे. चाहे इसके लिए उन्हें किसी और को क्यों ना इसमें शामिल करना पड़े."

सोना यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने एक और ट्वीट किया और टीवी चैनल पर भी हमला बोला. उन्होंने लिखा, "मुझे यकीन है कि ये ‘मार्केटिंग, क्रिएटिव’ टीमें मुफ्त प्रचार के लिए खुशी-खुशी ऐसा कर रही होगी. उनके घटिया उन्हें ऐसे ऑप्शन दे रहे हैं. जैसे इंडियन आइडल को प्रमोशन मिला था इन्हें भी मिल जाएगा."