मुंबई Sonkashi Sinha का खुलासा, बोलीं- घर से ही हो जाती है बॉडी शेमिंग की शुरुआत

Sonkashi Sinha का खुलासा, बोलीं- घर से ही हो जाती है बॉडी शेमिंग की शुरुआत

Sonkashi Sinha का खुलासा, बोलीं- घर से ही हो जाती है बॉडी शेमिंग की शुरुआत

मुंबई : एक समय ऐसा था जब सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का वजन बहुत ज्यादा था लेकिन फिर मेहनत के दम पर उनकी वेट लॉस की जर्नी सभी के सामने आई. वर्कआउट, एक्सरसाइज और स्ट्रिक्ट डाइट के जरिए सोनाक्षी सिन्हा ने कमाल का बॉडी ट्रांसफॉरमेशन किया. 4 नवंबर को सोनाक्षी की फिल्म डबल एक्सेल भी रिलीज हुई है.

फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने ओवरवेट लड़कियों का किरदार निभाया है. बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन ट्रेलर सामने आने के बाद इसके बहुत चर्च हुए थे. फिल्म में दोनों एक्ट्रेस ने साबित कर दिया कि कुछ करने के लिए टैलेंट का होना जरूरी है आप कैसे दिखते हो यह जरूरी नहीं है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने बड़े हुए वजन के कारण की जाने वाली बॉडी शेमिंग पर खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने कहा है कि बॉडी शेमिंग की शुरुआत आपके घर से ही हो जाती है. उन्होंने बताया कि बचपन में उनकी मां उन्हें लगातार वजन कम करने को कहती थी. ऐसा इसलिए नहीं कि वह कहना चाह रही थी बल्कि इसलिए की उन पर सोसायटी का प्रेशर था. लेकिन इसके बाद जब उन्होंने बोलना बंद कर दिया तो मुझमें अपने आप ही वजन कम करने की प्रेरणा आ गई.

और पढ़ें