पापा की बात आने पर सुंबुल का दिखा रौद्र रूप, अर्चना को दे डाली धमकी

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) का मोस्ट लव्ड रियालिटी शो "बिग बॉस 16"(Bigg Boss 16) में आए दिन जबरदस्त धमाका हो रहा है, कभी किसी कंटेस्टेंट के बीच बहस हो रही है, तो कभी बिगबॉस किसी कंटेस्टेंट की पोल खोल देते हैं, जिसकी वजह से घर में बवाल मच जाता है.

हर दिन शो में भरपूर ड्रामा होता है जिसकी सोशल मीडिया पर भी जमकर चर्चा होती है. जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है, वैसे ही कंटेस्टेंट्स के असली चेहरे सामने आ रहें हैं, अब दर्शकों को हमेशा शांत रहने वाली सुंबुल(Sumbul Touqeer) का भी गुस्से वाला अवतार देखने को मिलने वाला है.

दरअसल कलर्स ने शो का नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें सुंबुल का रौद्र रूप देखने को मिल रहा है. दरअसल अर्चना गौतम(Archana Gautam) ने सुंबुल के साथ बहस होने पर उनके पापा का नाम बीच में ला दिया, जो सुंबुल को बिलकुल भी रास नहीं आया और वे अर्चना के ऊपर टूट पड़ी.

प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सुंबुल और अर्चना के बीच बहस होती रहती है, तभी अर्चना उन्हें यह ताना मारती है कि- तू तो अपने पापा की भी नहीं हुई तो किसी और की क्या होगी. बस इतनी बात सुनने के बाद सुंबुल गुस्से से अपना आपा खो देती हैं और अर्चना का धमकाते हुए कहती हैं कि- पापा पर गई ना तो मार मार के मोर बना देंगे. इस दौरान सुंबुल का गुस्सा देखने लायक है.

देखें प्रोमो-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)