प्रतीक सहजपाल संग सिंबा नागपाल का सरप्राइज बर्थडे सेलिब्रेशन

मुंबई: अभिनेता सिंबा नागपाल(Simba Nagpal) ने कुछ एक्सपेरिमेंटल टेलीविजन शो करके टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी एक छाप छोड़ दी है. खासतौर पर उन्हें शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की'(Shakti Astitva Ke Ehsaas Ki) और 'नागिन 6'(Naagin 6) में उनकी शानदार परफॉरमेंस के लिए जाना जाता है. रविवार, यानी कि आज 25 सितंबर को, सिंबा नागपाल अपना 26 वां जन्मदिन मना रहे हैं और अपना यह खास दिन वह अपनी मां के साथ बिताना पसंद करते हैं. इससे पहले सिंबा ने अपना जन्मदिन अपने जिगरी दोस्त प्रतीक सहजपाल(Pratik Sehajpal) के साथ नागिन के सेट पर First India के साथ सेलिब्रेट किया.

बिग बॉस 15 के बाद से ही सिंबा नागपाल और प्रतीक सहजपाल अच्छे दोस्त रहे हैं. प्रतीक की हाल ही में एकता कपूर के शो नागिन 6 में एंट्री हुई थी, जिसमें तेजस्वी प्रकाश और सिंबा मुख्य किरदारों में हैं. प्रतीक और सिंबा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जहां उन्हें एक साथ चैट करते और कैजुअल पोज देते देखा जा सकता है.

प्रतीक कहते हैं, "सिंबा बहुत ही हार्ड वर्किंग हैं, हमने कभी नहीं सोचा था कि हम साथ मिलकर काम करेंगे, लेकिन ऐसा हुआ. जब हम एक साथ होते हैं तो हम बहुत मस्ती करते हैं. एक-दूसरे के साथ हमारे बहुत इंटेंस सीन होते हैं लेकिन उस समय भी हम हंसते हैं."

सिंबा ने कहा, "काम पहले भी चल रहा था लेकिन जब से प्रतीक शो में शामिल हुए हैं, सेट का माहौल बदल गया है, वह अपने किरदार के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं और मेरा मानना ​​है कि वह पूरी तरह छा गया है."

एक ही शो में दो हीरो होने पर बात करते हुए, प्रतीक कहते हैं, "आमतौर पर यह देखा जाता है कि एक्टर्स की भावनाएँ कॉप्लेक्स होती है, लेकिन हमारे बीच ऐसी कोई भावना नहीं है."

प्रतीक और सिंबा ने अपने बिगबॉस कनेक्शन पर बात करते हुए कहा, "बिगबॉस के घर में हमारे बीच जो बॉन्डिंग बनी थी, वह हमेशा बनी रहेगी. हम एक साथ और भी बुरे दौर से गुजरे हैं इसलिए अब हम एक-दूसरे को बेहतर ढंग से समझने लगे हैं."

जन्मदिन पर सिंबा की विशेज क्या हैं, इसपर उन्होंने कहा, "आज ही नहीं, मैं हर रोज कामना करता हूं कि मेरे करीबी और सभी लोग खुश रहें और दुनिया में शांति हो. लेकिन अगर सिर्फ मेरी बात की जाए तो मैं भगवान से यही मांगूगा कि मैं अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता सकूँ."

सिंबा के जन्मदिन पर बधाई देते हुए प्रतीक ने कहा, "मैं उसके लिए कुछ भी नहीं चाहता, मुझे पता है कि वह जो चाहता है उसे हासिल करने जा रहा है और उससे भी आगे बहुत कुछ हासिल करेगा. मैं उसे बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में काम करने वाले सुपरस्टार के रूप में देखता हूं. बहुत कम लोग होते हैं जो इस दुनिया में इतने सच्चे होते हैं, सिंबा उनमें से एक है."

बता दें कि प्रतीक की हाल ही में एकता कपूर के इस शो में एंट्री हुई है, इसी के साथ वह म्यूजिक वीडियोज़ में भी नजर आते रहते हैं. वहीं मॉडल और टेलीविजन एक्टर सिंबा कई शोज के साथ ही रियालिटी शो में अपनी बेहतरीन परफॉरमेंस से बहुत से लोगों का दिल जीत चुकें हैं. वह पहली बार टेलीविजन पर रणविजय सिंघा और सनी लियोनी द्वारा होस्ट किए गए शो स्प्लिट्सविला के 11 वें सीज़न में दिखाई दिए थे, वह उस सीजन के सबसे चहीते कंटेस्टेंट में से एक थे.