ट्रांसजेंडर के रूप में सुष्मिता का दमदार लुक हुआ आउट, फैंस हुए इंप्रेस

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) एक्टिंग में वापसी कर चुकीं हैं और एक के बाद धमाकेदार परफॉरमेंस देकर दर्शकों का दिल जीत ले रहीं हैं. मालूम हो कि उन्होंने वेब सीरीज "आर्या" से दमदार वापसी की थी, और इसमें उनके परफॉरमेंस की जमकर सराहना की गई थी.

अब अभिनेत्री एक और वेब सीरीज में नजर आएंगी, जिसमें वे काफी दमदार किरदार निभाते दिखेंगी. सीरीज का नाम "ताली"(Taali) है, जिससे उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है. सामने आया लुक उनका इतना जबरदस्त है कि फैंस उनके लुक से ही काफी इंप्रेस हो गए हैं और अब तो सिर्फ बेसब्री से सीरीज का ही इंतजार कर रहें हैं.

ताली से अपना फर्स्ट लुक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया हैंडल पर रिवील किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. फर्स्ट लुक रिवील कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, "ताली बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी."

उनके लुक की बात करें तो माथे पर बड़ी सी बिंदी लगाए, साड़ी और माला पहने ताली बजाते हुए नजर आ रही हैं. उनके चेहरे का एक्सप्रेशन बहुत कुछ बयां कर रहा है. बता दें कि सुष्मिता सेन की ये वेब सीरीज एक ट्रांसजेंडर श्रीगौरी सावंत की जिंदगी पर आधारित है, जिसमें सुष्मिता उनका किरदार निभा रहीं हैं.