बर्थडे गर्ल शालिनी पांडे के लिए स्वीट सरप्राइज

मुंबई : जयेशभाई जोरदार में पावर हाउस एक्टर रणवीर सिंह के साथ अपरंपरागत हिंदी फिल्म डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस शालिनी पांडे, आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं.
अपने खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए, शालिनी ने अपने बर्थडे ट्रिप के लिए उड़ान भरी, जिसको उनकी छोटी बहन पूजा ने प्लान किया था. चूंकि इस ट्रिप की डिटेल्स सरप्राइज है, शालिनी इसे लेकर बेहद एक्साइटेड हैं.

वह कहती है, "इस साल मेरा जन्मदिन अलग होने जा रहा है, क्योंकि मुझे इस बात की जानकारी नहीं है कि मेरे लिए इसमें क्या छिपा है. मेरी छोटी बहन ने मेरे और मेरे कुछ दोस्तों के लिए एक सरप्राइज ट्रिप प्लान किया है। मुझे अभी-अभी कहा गया है अपना बैग तैयार रखिए और फ्लाइट पकड़ने के लिए तैयार रहिए. डेस्टिनेशन और सारे डिटेल्स मुझे सिर्फ एयरपोर्ट पर ही बताए जाएंगे इस बर्थडे ट्रिप को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं, क्योंकि कभी-कभी ये नहीं जानना भी अच्छा होता है कि आगे क्या प्लान है"


शालिनी आगे कहती हैं, "लेकिन डेस्टिनेशन जो भी हो, मुझे यकीन है कि यह खास होने जा रहा है क्योंकि मुझे अपने कुछ करीबी लोगों के साथ अपना बर्थडे मनाने का मौका मिलेगा और मुझे इसका बेसब्री से इंतजार है"