इंडस्ट्री में खत्म हुआ तीनों खान का जलवा, लगातार दे रहे फ्लॉप

मुंबई : बॉलीवुड पर आमिर खान (Aamir Khan), शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) हमेशा से राज करते हैं. इन तीनों खानों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हमेशा धमाल मचाती दिखाई दी हैं. कई सारे नए चेहरे आए और चले गए लेकिन इन तीनों की बराबरी कोई नहीं कर सका. फिलहाल इनकी फिल्मों की जो हालत हो रही है उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि इनका जलवा अब कम हो गया है. 

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल हुआ है ये तो सभी जानते हैं. इसके अलावा शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान को लेकर जो विरोध देखा जा रहा है उसे देखकर यही लग रहा है कि फिल्म अपना कमाल शायद ही दिखा पाएगी.

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म दंगल के बाद शायद ऐसी उनकी कोई मूवी रही है जो बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा पाई हो। लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करना भी उनके लिए अच्छा साबित नहीं हुआ। शाहरुख खान 4 सालों से पर्दे से दूर है उनकी आखिरी फिल्म जीरो थी जिससे बॉक्स ऑफिस पर असफलता का सामना करना पड़ा था। वहीं सुल्तान के बाद सलमान खान (Salman Khan) की कोई फिल्म भी वैसा बिजनेस नहीं कर सकी जैसा उनकी फिल्मों में देखा जाता है. फिल्मों के इस हश्र को देखकर कहा जा सकता है कि खान स्टारडम अब खत्म होता जा रहा है.