Koffee With Karan के आखरी एपिसोड में नजर आएंगे ये मेहमान, Alia Bhatt से जुड़े सवाल पर ऐसा होगा रिएक्शन

मुंबई : इतने दिनों से करण जौहर (Karan Johar) का फेमस चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) दर्शकों का मनोरंजन कर रहा था. शो जल्दी खत्म होने वाला है और इसके फाइनल एपिसोड से जुड़े कई प्रोमो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं. करण जौहर ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शो के आखिरी एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें यहां आने वाले गेस्ट दिखाई दे रहे हैं. शो के आखरी एपिसोड में  कपिला, निहारिका एनएम, दानिश सैत और तन्मय भट्ट पहुंचने वाले हैं.

शो के जो प्रोमो आए है वो काफी शानदार है. प्रोमो को देखकर कहा जा सकता है कि इस बार स्वालों का जवाब देने की बारी करण जौहर (Karan Johar) की है. यहां आए मेहमान करण से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर देर सारे सवाल पूछने वाले हैं.

एक वीडियो में करण (Karan) खुद ही को लेकर सवाल कर रहे हैं कि क्या वो शो में आलिया (Alia) का नाम बार बार लेते हैं. इस पर दानिश ये कहते दिखाई दे रहे हैं कि वो आलिया का नाम लगभग उतनी ही बार लेते हैं जितना फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया ने शिवा का नाम लिया है. ये सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़ते हैं.

एपिसोड में करण (Karan) ये भी बताएंगे कि उन्हें अपनी मां से डर लगता है. बता दें कि कॉफी विद करण के इस सीजन में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विजय देवरकोंडा, अनन्य पांडे, कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ चतुर्वेदी, अनिल कपूर, वरुण धवन समेत कई सितारे नजर आ चुके हैं.