Sajid Khan को लेकर इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, बोली- मुझे जान से मार देंगे

मुंबई : Bigg Boss 16 में एंट्री लेने के बाद से ही साजिद खान (Sajid Khan) पर लगाए गए तमाम आरोपों के बारे में बात करते हुए उन्हें घर से बाहर करने की बात कही जा रही है. एक्ट्रेस उनका विरोध कर रहे हैं जिसमें अब दीया और बाती की अदाकारा कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) भी शामिल हो गई हैं. उन्होंने साजिद खान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

कनिष्का सोनी (Kanishka Soni)ने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह साजिद (Sajid) पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगा रही हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि कुछ दिनों पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान मैंने कहा था कि एक ऐसा डायरेक्टर और प्रोड्यूसर है जिसने मुझे कहा था कि मुझे तुम्हारा पेट देखना है लेकिन मैंने किसी का भी नाम लेने से मना कर दिया था. लेकिन मुझे पता चला है कि उनमें से एक डायरेक्टर बिग बॉस के घर में है मैं उनका नाम नहीं लेना चाहती क्योंकि मुझे बहुत डर लगता है. मुझे इंडिया आने में भी डर लगता है क्योंकि वह बहुत पावरफुल हैं और कुछ भी कर सकते हैं. लेकिन आज मैं यह बताना चाहूंगी कि वह साजिद खान है और वह बिग बॉस में रहना डिजर्व नहीं करते.

कनिष्का (Kanishka) ने आगे कहा कि 2008 में जब मैंने रियलिटी शो किए थे मेरे पास इतना काम नहीं था और मैं सेलिब्रिटीज के इंटरव्यू लेती थी. एक बार में इंटरव्यू के लिए साजिद खान (Sajid Khan) के पास पहुंची. यहां मैंने उनसे कहा कि मैं एक्ट्रेस बनना चाहती हूं कि आप मेरी मदद करेंगे इसके बाद उन्होंने मुझे अपने घर बुलाया. जब मैं उनके घर गई तो उन्होंने कहा कि वह दीपिका पादुकोण को लेकर एक फिल्म बना रहे हैं. उन्होंने कहा कि तुम्हारा फिगर परफेक्ट है. उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे तुम्हारा पेट देखना है मैं तुम्हें टच नहीं करूंगा. मैंने उनसे कहा कि मैं उन्हें अपना पेट नहीं दिखा सकती हूं तो उन्होंने कहा कि मैं भी तुम्हें अपनी मूवी में नहीं ले सकता.

इसके बाद दीया बाती के समय भी मेरी उनसे मुलाकात हुई. मैंने सोचा उनकी सोच बदल गई होगी. मैंने उनसे बातचीत की लेकिन उन्होंने कहा कि तुम बहुत सिंपल हो और मुझे बोल्ड हीरोइन चाहिए. आगे कनिष्का ने कहा कि मुझे नाम बताने में डर लग रहा है वह मुझे जान से मार देंगे. मुझसे शादी करना चाहते थे और कहते थे कि मुझे ऐसी लड़की चाहिए जो मैं करूं वह भी वही करें.