इस वजह से Taapsee Pannu नहीं बनी कॉफी विद करण का हिस्सा, Karan Johar ने किया खुलासा

मुंबई : करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) अपने इस सीजन में पूरे टाइम ही सुर्खियों में बना रहा है. शो का आखिरी एपिसोड काफी मजेदार रहा है और यहां पर मेहमान के तौर पर तन्मय भट्ट, कुशा कपिला, दानिश सैत और निहारिका एनएम पहुंचे थे. करण ने इन सबके साथ लाइव किया था और इन चारों ने करण जौहर से उनकी पर्सनल प्रोफेशनल और शो से जुड़ी लाइफ के बारे में बहुत सारे सवाल किए थे. शो में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के ना आने की बात भी इस दौरान की गई थी.

करण जौहर (Karan Johar) से जब यह पूछा गया कि शो के इस सीजन में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) क्यों नहीं आई तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि यह सिर्फ 12 एपिसोड का शो है और हमें कॉन्बिनेशन देखना होता है. अगले सीजन में अगर मैं तापसी पन्नू से शो में आने की रिक्वेस्ट करूं तो उन्हें आना चाहिए. अगर वह मना करेंगी तो मुझे इस बात का दुख होगा.

यह कॉफी विद करण (Koffee With Karan) का सातवां सीजन था, जिसने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. इसका फाइनल एपिसोड सामने आ चुका है और इसी के साथ अगले सीजन का अनाउंसमेंट भी कर दिया गया है. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लगातार तीन महीने तक यह शो फर्स्ट रैंक पर रहा है.

करण जौहर (Karan Johar) के  वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल वह अपनी फिल्म रॉकी और रानी की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), शबाना आजमी (Shabana Azmi), जया बच्चन (Jaya Bachchan) और धर्मेंद्र (Dharmendra) नजर आने वाले हैं. वहीं तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को हाल ही में फिल्म दोबारा में देखा गया था. अब वह जल्द ही शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में दिखाई देंगे.