ये थी कॉमेडी किंग Raju Shrivastav की अंतिम इच्छा, कॉमेडियन सुनील पाल ने किया खुलासा

मुंबई : फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) का बीते दिन निधन हो गया था और आज वह पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं. परिवार, दोस्तों और लाखों चाहने वालों ने अपने चहेते राजू को नम आंखों से अंतिम विदाई दी.

इसी बीच NBT से बात करते हुए कॉमेडियन सुनील पाल (Sunil Pal) ने राजू श्रीवास्तव को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. सुनील ने राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) की अंतिम इच्छा के बारे में जानकारी देते हुए ये बताया है कि उनकी अंतिम इच्छा क्या थी.

कॉमेडियन सुनील पाल (Sunil Pal) ने बताया है कि राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) चाहते थे कि उनकी बायोपिक बनाई जाए. कॉमेडियन, राजू के करीबी दोस्त हैं और कभी ना कभी राजू ने उनसे इस बात का जिक्र जरूर किया होगा. 


अपनी बायोपिक के अलावा राजू श्रीवास्तव जो फिल्मों और राजनीति में तो हाथ आजमा ही चुके थे, ओटीटी डेब्यू भी करना चाहते थे. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उनका सपना कॉमेडी शो लाने का था. ऐसा इसलिए ताकि एक कॉमेडियन को टीवी के अलावा अपनी प्रतिभा को दिखाने का अलग मंच मिल सके. अपने इस शो के बारे में उन्होंने इंडस्ट्री के कुछ लोगों से डिस्कस भी किया था.

वह प्रोड्यूसर के तौर पर अपनी शुरुआत करना चाहते थे लेकिन इससे पहले ही उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. सभी को हमेशा अपने जोक्स से हंसाने वाले राजू तो इस दुनिया से चले गए हैं. अब उनकी अंतिम इच्छा पूरी होती है या नहीं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.