टीना दत्ता ने प्रियंका चौधरी को कहा- फटा हुआ टेप रिकॉर्डर, दोनों के बीच छिड़ी जुबानी जंग

मुंबई: हाल ही में बिगबॉस(Bigg Boss 16) में कंटेस्टेंट्स के बीच खूब घमासान देखने को मिला. ना सिर्फ कंटेस्टेंट्स के बीच बहस हुई, बल्कि हाथापाई भी हो गई, जिसकी वजह से अर्चना गौतम(Archana Gautam) को शो से बाहर भी होना पड़ा. एक ओर जहां अर्चना शो से बाहर हो गईं हैं, वहीं खबर है कि वो दोबारा घर में फिरसे एंट्री करेंगी.

इसी बीच घर में दो और सदस्य के बीच जुबानी जंग देखने को मिलने वाली है. दरअसल मेकर्स शो के प्रति दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहें हैं. और उन्होंने आज शो का नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें टीना दत्ता (Tina Datta) और प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) के बीच तू-तू, मैं-मैं हो रही है.

शो का जो नया प्रोमो सामने आया है, उसमें टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच जबरदस्त कैट फाइट देखने को मिल रही है जो कि वाकई मजेदार होगी, क्योंकि हाल ही में हुए एक टास्क में ये दोनों एक-दूसरे के लिए खड़े थे और अब दोनों के बीच जुबानी जंग हो रही है.

दोनों के बीच बहस किचन में गैस को लेकर होती है, जिसके बाद टीना प्रियंका को फटा हुआ टेप रिकॉर्डर भी कह देती हैं. दोनों के बीच हो रही कैट फाइट यकीनन शो में मिर्च- मसाले का काम करने वाली है.