अब्दु रोजिक की गर्लफ्रेंड बनना चाहती हैं टीना दत्ता, किया प्यार का इजहार

मुंबई: टेलीविजन का मोस्ट लव्ड रियालिटी शो बिग बॉस 16 शुरू हो गया है और आते ही सभी का ध्यान अपनी ओर खींच चुका है. हर नए एपिसोड का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं शो में पहले ही दिन कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच बहस होती दिखाई दी.

19 वर्षीय अब्दु रोजिक(Abdu Rozik) शो में अपने मजेदार अंदाज से सभी का ध्यान खींच रहें हैं. उनकी उपस्थिति ने शो को दोगुना मजेदार बना दिया है. वहीं शो की कंटेस्टेंट टीना दत्ता(Tina Dutta) ने कहा कि वह अब्दुल की गर्लफ्रेंड बनना चाहती हैं, और यहां तक की उन्होंने अपने प्यार का इजहार भी कर दिया.

दरअसल कलर्स ने ऑफीशियल पेज पर बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें टीना अब्दु के साथ फ्लर्ट करते दिख रहीं हैं. नए प्रोमो में दिखाया गया है कि टीना दत्ता अनाउंस करती हैं कि, 'हम इसका स्वंयवर कर रहे हैं.' इस पर अब्दु रोजिक हैरान होकर कहते हैं, क्या. टीना कहती हैं, हम तुम्हारी शादी करा देंगे. वह पूछती हैं, क्या मैं आपको डेट कर सकती हूं? क्या मैं आपकी गर्लफ्रेंड बन सकती हूं? आपके गाल काफी प्यारे हैं. मुझे आपकी स्माइल भी पसंद है. इस पर अब्दु रोजिक शरमा जाते हैं और कहते हैं, तुम भी क्यूट हो. इस पर टीना दत्ता खुश हो जाती हैं. वहीं, शिव ठाकरे कहते हैं कि अब्दु रोजिक तो अर्चना गौतम से शादी करेंगे. इस पर अब्दु रोजिक हैरान होकर कहते हैं, नहीं.

इस प्रोमो पर फैंस और यूजर्स के जमकर रिएक्शन आ रहें हैं. अब्दु ने सभी को पहले एपिसोड से ही अपना दीवाना बना लिया है, जो कि कमेंट बॉक्स से साफ पता चल रहा है.

देखें प्रोमो-