तुनिशा के निधन से बिखर चुकी हैं मां, उनकी हालत देख किसी की भी रूह कांप जाए

मुंबई: शो "अलीबाबा दास्तान ए काबुल" की लीड एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा(Tunisha Sharma) ने 24 दिसंबर को शो के सेट पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. एक्ट्रेस की उम्र सिर्फ 20 साल थी, और अचानक एक्ट्रेस द्वारा इतना बड़ा कदम उठाए जाने से हर कोई शॉक है. इंडस्ट्री में शोक की लहर है, वहीं उनके फैंस भी सदमे में हैं.

एक्ट्रेस तुनिशा की मां का बहुत बुरा हाल है, जिसे शायद कोई बयां ही नहीं कर सकता. बता दें कि तुनिशा के पिता की बहुत पहले ही मृत्यु हो गई थी, ऐसे में एक्ट्रेस अपनी मां के साथ रहती थी. अब तुनिशा भी नहीं रहीं, ऐसे में एक मां के दिल पर क्या बीत रही होगी, उसे कोई नहीं जान सकता, क्योंकि तुनिशा ही उनका एकमात्र सहारा थी.

तुनिशा के इस कदम से उनके मां की पूरी दुनिया ही उजड़ गई है. रो-रो कर उनका बहुत बुरा हाल है, वो अपना होश खो बैठी हैं. एक्ट्रेस की मां का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बेसुध हालत में दिख रहीं हैं. अपनी इकलौती बेटी को खोने के दुख को वह बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं, इस वीडियो में उनका दर्द साफ झलक रहा है, जिसे देख किसी की भी रूह कांप जाए.

दरअसल, सोमवार रात को तुनिशा की मां अपने परिवार के साथ अस्पताल में बेटी की बॉडी देखने पहुंची थीं. एक्ट्रेस की मां का अस्पताल जाते और बाहर आते हुए वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एकदम बेसुध नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की मां को अस्पताल में अंदर ले जाते वक्त दो लोग उन्हें पकड़े नजर आ रहें हैं, और वापस आते वक्त भी, लेकिन जब वह वापस आईं तो उनका हाल बहुत बुरा था, उनकी आंखे बंद थी और वो दो लोगों के सहारे चल रही थीं, रोते-रोते शायद उनकी आंखों के आंसू भी सूख चुके हैं. अपनी लाडली बेटी की बॉडी देखने के बाद मां पूरी तरह से टूट गईं, यह भी बात सामने आ रही है कि वह बेटी की बॉडी को देखने के बाद बेहोश हो गई थीं.

उनकी मां का सामने आया यह वीडियो बहुत ही इमोशनल है. यह वीडियो देखने के बाद हर कोई यही दुआ कर रहा है कि उनकी मां को ताकत मिले.