T20 WorldCup के लिए सलाहकार के तौर पर नीदरलैंड की टीम से जुड़े कर्स्टन और क्रिस्टियन

नीयूवेगेन: भारत की विश्व कप विजेता टीम के कोच रहे गैरी कर्स्टन और ऑस्ट्रेलिया के डैन क्रिस्टियन आगामी टी20 विश्व कप के लिए सलाहकार के तौर पर नीदरलैंड क्रिकेट टीम से जुड़ गए हैं.

नीदरलैंड ने जुलाई में टी20 विश्व कप के लिए क्वालीफाई किया था. वह ग्रुप चरण के मैचों में 16, 18 और 20 अक्टूबर को क्रमशः संयुक्त अरब अमीरात, नामीबिया और श्रीलंका से भिड़ेगा.

ग्रुप चरण में शीर्ष दो में रहने वाली टीमें सुपर 12 के लिए क्वालीफाई करेगी. रॉयल डच क्रिकेट महासंघ (केएनसीबी) के एक अधिकारी रोलैंड लेफेबरे ने बयान में कहा कि हम टी20 विश्व कप के लिए अपने कोचिंग स्टाफ में गैरी कर्स्टन और डैन क्रिस्टियन दोनों को जोड़कर बेहद उत्साहित हैं. वे बेहद अनुभवी हैं जिससे टीम को विश्वकप में मदद मिलेगी.

टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक:
नीदरलैंड की टीम ने सितंबर में केपटाउन में गैरी कर्स्टन क्रिकेट अकादमी में अभ्यास शिविर में हिस्सा लिया था और तब कर्स्टन ने उन्हें कोचिंग दी थी. कर्स्टन ने कहा कि मैंने केपटाउन में नीदरलैंड की टीम के साथ काम करने का पूरा आनंद लिया था और अब मैं टी20 विश्व कप के लिए सलाहकार के तौर पर टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं. सोर्स-भाषा