बिग बॉस कंटेस्टेंट प्रियंका और अंकित को लेकर रवि दूबे ने कही बड़ी बात

मुंबई: कलर्स का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) जब से शुरू हुआ है, तभी से यह धमाल मचाए हुए है. आम जनता के साथ ही कुछ सेलेब्स भी इस शो को बहुत ही शिद्दत से फॉलो करते हैं, और शो को लेकर अपना ओपिनियन भी देते रहते हैं.

बिग बॉस हाउस में सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे पर भारी पड़ रहे हैं, और जरा जरा सी बात पर पूरे घर को सिर पर उठा ले रहें हैं. वहीं शो के कंटेस्टेंट प्रियंका(Priyanka Choudhary) और अंकित(Ankit Gupta) लगातार चर्चा में हैं, दर्शक इनके गेम को खूब पसंद कर रहे हैं.

ये दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं और हमेशा की एक दूसरे के लिए खड़े रहते हैं, फिलहाल इस समय दोनों के बीच अनबन देखने को मिल रही है, जो इनके फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है. वहीं टेलीविजन इंडस्ट्री के बेहद ही पॉपुलर अभिनेता रवि दूबे(Ravi Dubey) ने भी प्रियंका और अंकित के गेम को लेकर अपना रिएक्शन दिया है.

बिग बॉस के बारे में बात करते हुए रवि कहते हैं, "अंकित और प्रियंका को मैं और सरगुन बहुत ही करीबी तौर पर जानते हैं, दोनों उड़ारिया का हिस्सा थे और हमारे लिए हमेशा रहेंगे. उन्हें बिग बॉस में देखकर अच्छा इसलिए लग रहा है कि दोनों बहुत ही ग्रेसफुली और सादगी के साथ खेल रहें हैं. इतने हफ्ते हों चुके हैं और इसके बाद भी दोनों एक दूसरे के लिए खड़े हैं."

"खासतौर पर अंकित बहुत ही ग्रेस के साथ खेल रहें हैं, घर के अंदर ऐसे माहौल में अपना आपा न खोना, अपने आपको सहेज कर रखना और सादकी बनाकर रखना, वाकई बहुत ही बड़ी बात है. जिस तरह से दोनों गेम को खेल रहें हैं, मुझे उनपर गर्व है."