Udaipur News: जंगल में युवक-युवती के नग्न अवस्था में मिले शव का मामला पुलिस के लिए बना अबूझ पहेली, दोनों के प्राइवेट पार्ट थे क्षत-विक्षत

उदयपुर: जिले के गोगुंदा थाना सर्कल  के पास उबेश्वर जी महादेव के जंगलों में हुए युवक और युवती का डबल मर्डर मामला पुलिस के लिए फिलहाल अबूझ पहेली बना हुआ है. एक तरफ जहां पुलिस इस पूरे मामले में ऑनर किलिंग के एंगल से इन्वेस्टिगेशन को आगे बढ़ा रही है तो दूसरी ओर प्रेम प्रसंग के चलते उपजी रंजिश को भी मानते हुए जांच कर रही है.

इस पूरे मामले को लेकर ग्राउंड जीरो पर हमारे संवाददाता रवि शर्मा पहुंचे, जहां उन्होंने मौका ए वारदात के आसपास पड़ताल की और पूरे घटनाक्रम की महत्वपूर्ण जानकारियां जुटाई. उदयपुर के गोगुंदा थाना क्षेत्र के उबेश्वर जी के जंगलों में कल सुबह एक युवक और युवती की नग्न अवस्था में डेड बॉडीज मिली. इन दोनों की ही निर्ममता के साथ धारदार हथियार से हत्या कर दी गई.

 

मामले की जानकारी मिलने के साथ ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जरूरी साक्ष्य जुटाए. इस दौरान डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीमों को भी मौका ए वारदात से महत्वपूर्ण साक्ष्य जुटाने के लिए बुलाया गया.

युवक-युवती के नग्न अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई: 
दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई की उदयपुर में  उबेश्वर जी के जंगलों में युवक-युवती के नग्न अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई. दरअसल, उबेश्वर जी महादेव के जंगलों में शुक्रवार सुबह एक युवक और युवती के नग्न हालत में शव मिले, जिनके प्राइवेट पार्ट्स पर भी चोटों के गंभीर निशान थे. मामले की जानकारी मिलने के साथ ही गोगुंदा और नाई थाना पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और दोनों ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए गोगुंदा राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में शिफ्ट कराया.

प्रथम दृष्टया दोनों ही शव 2 से 3 दिन पुराने बताए जा रहे:
लड़के की पहचान जहां खेरवाड़ा निवासी के रूप में हुई है तो वही लड़की की पहचान नाई थाना खेत्र निवासी के रूप में हुई है. प्रथम दृष्टया दोनों ही शव 2 से 3 दिन पुराने बताए जा रहे हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए एडिशनल एसपी मुख्यालय कुंदन कांवरिया भी घटनास्थल पर पहुंचे और डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाया गया. फिलहाल घटनास्थल से मिले सबूतों के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन नग्न अवस्था में युवक-युवती के शव मिलने की वारदात ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है. 

पुलिस फिलहाल इस मामले में ऑनर किलिंग के खास एंगल से जांच कर रही: 
युवक जहां पेशे से शिक्षक था तो वहीं युवती टेलरिंग का व्यवसाय करती थी युवक शादीशुदा है तो वहीं युवती पति से अनबन के चलते अलग रह रही थी. दोनों की बिरादरी भी अलग है और यही वजह है कि पुलिस फिलहाल इस मामले में ऑनर किलिंग के खास एंगल से जांच कर रही है. दरअसल, डबल मर्डर के इस पूरे मामले में जिन हालातों में दोनों के शव मिले हैं और जिस तरीके से उनके शरीर पर हमले किए गए हैं, वो बेहद ही डरा देने वाला है. यही नही दोनों के चेहरों को केमिकल से जलाने की कोशिश की गई है, और यही  पहलू  इस पूरे मामले की तह तक पहुंचने में पुलिस के लिए बड़ी परेशानी बना हुआ है.