Rishabh Pant के एक्सीडेंट के बाद Urvashi Rautela ने शेयर की सोशल मीडिया पोस्ट, कही ये बात

मुंबई : भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का आज भीषण कार एक्सीडेंट हो गया है. एक्सीडेंट की खबर ने परिवार दोस्त और फैंस को हिलाकर रख दिया है. इसी बीच उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने एक सोशल मीडिया पोस्ट किया है जिसने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया है. 

बता दें कि ऋषभ पंत की कार डिवाइडर से बुरी तरह टकरा गई जिसके बाद पलटी खाते हुए उसमें भीषण आग लग गई. क्रिकेटर ने गाड़ी का कांच तोड़कर जैसे तैसे खुद को बाहर निकाला और इसके बाद आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया.

इसी बीच उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा प्रार्थना कर रहे हूं . उनकी यह तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा ऋषभ भाई को देखने आ जाओ फोटो बाद में डाल देना. दूसरे यूजर ने कहा यह होता है सच्चा प्यार. एक अन्य यूजर का कहना था कि ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया है और यह मोहतरमा मेकअप कर रही है. कुछ लोगों ने यह भी कहा कि भाभी भैया से मिलकर आ जाओ.

बता दें कि पिछले कुछ समय से इन दोनों के अफेयर की चर्चा खूब सुर्खियों में रही थी. हालांकि बाद में दोनों के बीच अनबन और सोशल मीडिया वार भी देखने को मिली थी. अब एक बार फिर उर्वशी सुर्खियों में हैं.