दिव्या अग्रवाल की हुई इंगेजमेंट, एक्स बॉयफ्रेंड वरुण सूद का आया रिएक्शन

मुंबई: बिग बॉस ओटीटी की विनर रह चुकी दिव्या अग्रवाल(Divya Agarwal) सुर्खियों में आ गईं हैं. दरअसल अपने बर्थडे के दिन यूं अचानक एक बिजनेसमैन से सगाई कर एक्ट्रेस ने सभी को शॉक कर दिया है. ये इतना शॉकिंग इसलिए भी है, क्योंकि एक्ट्रेस ने अबतक भनक भी नहीं लगने दी थी कि वे अपूर्व को डेट कर रहीं हैं.

बता दें कि अपूर्व से पहले दिव्या वरुण सूद के साथ रिलेशनशिप में थी और इसी साल मार्च महीने में उन्होंने वरुण सूद संग ब्रेकअप किया था, और कहा था कि हमारा साथ में कोई फ्यूचर नहीं इसलिए हम अलग हो रहे हैं. ब्रेकअप के 9 महीने बाद ही दिव्या ने अब अपने नए हमसफर संग सगाई भी कर ली.

दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इसी बीच उनके एक्स-बॉयफ्रेंड वरुण सूद (Varun Sood) द्वारा किया गया एक ट्वीट खूब लाइमलाइट बटोर रहा है, और तो और लोग वरुण के इस ट्वीट को दिव्या की इंगेजमेंट से जोड़कर देख रहे हैं.

दिव्या की सगाई के बाद लोग वरुण सूद के रिएक्शन का इंतजार कर रहे थे, और वरुण ने आज ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए, किसी का नाम लिए बिना ही, इशारों इशारों में बहुत कुछ कह दिया. अभिनेता ने अपने ट्वीट में एक नजरें झुकाए हुए इमोजी पोस्ट किया है. वरुण के इस ट्वीट के बाद यूजर्स के जमकर रिएक्शन आ रहें हैं और लगभग सभी वरुण का सपोर्ट करते दिख रहें हैं.