Vijay Deverkonda को Samantha से हुआ प्यार, स्टार्स ने दुनिया को बताया अपने दिल का हाल

मुंबई : विजय देवरकोंडा (Vijay Deverkonda) ने अपने एक बयान से सभी को चौंका दिया था. उन्होंने बताया था कि जब वह कॉलेज में थे तब उन्हें सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) पर क्रश था. अब हर जगह उनके इस बयान की चर्चा की जा रहे है. हालांकि विजय ऐसे पहले सितारें नहीं हैं जिन्होंने इस बात का खुलासा किया है.

फेमस एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बताया था कि एक्टर राहुल खन्ना को वो बहुत पसंद करती थी. करण जौहर के शो कॉफी विद करण में उन्होंने कहा था कि वह उन्हें स्टॉक भी करती थी.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के तो कई दीवाने हैं लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि साउथ की सुपरस्टार सामंथा को भी रणवीर पर क्रश था. इस बात का खुलासा उन्होंने करण के शो में किया था.

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) एक बार यह बता चुकी है कि उन्हें सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बहुत पसंद है और उन्होंने करीना को लकी बताया था क्योंकि उनकी शादी सैफ से हुई. अनन्या पांडे को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर बचपन से क्रश था. वो कई बार इसका जिक्र कर चुकी हैं.

साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) का दिल मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) पर आया था और उन्होंने अपने दिल का हाल एक्ट्रेस को बताया भी था. सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी बताया था कि उन्हें कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) पसंद हैं. कुछ समय तक दोनों रिश्ते में भी रहे.