अर्चना ने लगाई आग, खाने को लेकर एक दूसरे से भिड़े विकास मानकतला और श्रीजिता डे

मुंबई: बिग बॉस के घर में जब तक कंटेंस्टेंट के बीच बहस ना हो, तबतक दर्शकों को भी शो देखने में ज्यादा मजा नहीं आता. कंटेंस्टेंट के बीच झड़प और घमासान होने की वजह से ही दर्शक इस शो को देखना पसंद करते है. फिलहाल जब से यह शो शुरू है, तभी से यह टीआरपी लिस्ट पर राज कर रहा है.

जैसे कि पिछले हफ्ते ही बिग बॉस के घर में दो नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आ गए हैं. विकास मानकतला और श्रीजिता डे की एंट्री से घर का पूरा माहौल ही बदल गया है. विकास और श्रीजिता दोनों ही एक स्ट्रॉन्ग कंटेंस्टेंट हैं, ऐसे में दर्शक इनके गेम को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं.

इसी बीच मेकर्स ने शो का नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें दोनों वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के बीच महाभारत होती दिख रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि विकास किचन एरिया में बैठकर खाना खा रहे हैं, तभी यहां पर अर्चना आ जाती हैं और कहती हैं ना जाने इस भिंडी में कितने कीड़े होंगे. तभी श्रीजिता कहती हैं ये खाने में भी चेक करले कीड़े होंगे. वहीं विकास अपनी बात रखते हुए कहते हैं जब कोई खाना खा रहा हो तो ऐसे बात नहीं करते और दोनों के बीच यही मुद्दा तुल पकड़ लेता है, और उनके बीच की बहस काफी बढ़ जाती है, वहीं अर्चना दोनों को लड़ता देख हंसती दिख रहीं हैं.