Bigg Boss के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनेंगे Vikkas Manaktala, एंट्री से पहले कही ये बात

मुंबई : कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) को चलते हुए 2 महीने का वक्त गुजर चुका है. समय बाद अब घर में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट को लाने की तैयारी की जा रही है. शो के वाइल्ड कार्ड कंडीशन कोई और नहीं बल्कि इंडस्ट्री के पॉपुलर कलाकार विकास मनकतला (Vikkas Manaktala) होने वाले हैं. मेकर्स की ओर से इस बात की पुष्टि की जा चुकी है.

बिग बॉस के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के नाम का अनाउंसमेंट किया गया. मेकर्स ने विकास (Vikkas) का एक क्लिप भी शेयर किया है जिसमें उनका दबंग अंदाज नजर आ रहा है. इस वीडियो में विकास ने कहा है कि वह किसी भी ग्रुप का हिस्सा नहीं बनने वाले हैं.

विकास (Vikkas) ने कहा कि मुझे छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आ जाता है और यहां पर हर किसी के चेहरे पर मुखौटा है जो कि मुझे पसंद नहीं मैं किस भी मंडली का हिस्सा नहीं बनने वाला हूं. एक्टर के एटीट्यूड से घर में हंगामा होने के आसार नजर आ रहे हैं.

साल 2008 में लेफ्ट राइट लेफ्ट शो से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद 5 साल का ब्रेक लेकर उन्होंने साल 2013 में मैं ना भूलूंगी, यह है आशिकी, लाल इश्क समेत कई सारे टीवी शोज में काम किया है