Vishal Kotiyan ने Tina Datta को बताया अंडरवियर बनियान ब्रांड, भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) इन दिनों लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है. शो में हर कंटेस्टेंट अपने आप को सही साबित करता हुआ नजर आ रहा है और दूसरे पर कई तरह के आरोप लगा रहा है. टीना दत्ता (Tina Datta) को कई बार यह बोलते हुए देखा गया है कि वह एक ब्रांड है इस पर अब बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विशाल कोटियान (Vishal Kotiyan) ने उनकी जमकर खिल्ली उड़ाई है.

विशाल (Vishal) बिग बॉस को लगातार फॉलो कर रहे हैं और कंटेस्टेंट के बारे में अक्सर अपनी राय भी देते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने टीना दत्ता (Tina Datta) के बारे में एक ऐसी बात कह दी है जिससे सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है.

विशाल (Vishal) ने ट्वीट करते हुए कहा कि क्या यह रूपा अंडरवियर बनियान है. अक्सर ही ब्रांड की बात करती हैं. लोग रियलिटी शो में आते हैं लेकिन खुद को स्टार कहते हैं यहां पर शिव ठाकरे एमसी स्टेन और अब्दु ही रियल हैं.

विशाल कोटियान (Vishal Kotiyan) के इस ट्वीट को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें खरी खोटी सुनाना शुरू कर दी है. लोगों ने कहा कि वह पिछले 25 सालों से काम कर रही है और आप कह रहे हो ब्रांड नहीं है आपको जलन हो रही है. एक और युद्ध ने कहा कि जब आप शो मे थे तब हमने देखा था कि आप कितने रियल हो आपको कोई पसंद नहीं इसका मतलब यह नहीं कि आप उसे नीचा दिखाओ.

टीना दत्ता ((Tina Datta) के शो में चल रहे गेम की बात करें तो वह कभी भी खुलकर सामने नहीं आई है बस शालीन (Shalin) के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. दोनों अपनी दोस्ती और प्यार को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.