रवींद्र जड़ेजा की इंजरी को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने, क्या अगले मैच में होगी खिलाड़ी की वापसी?

नई दिल्लीः भारत-इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. जहां दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर जारी है. इस मैच में भारतीय टीम के दिग्गज ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा उपलब्ध नहीं है. खिलाड़ी चोट के चलते मुकाबले से बाहर है. लेकिन इसी बीच उनकी फिटनेस को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. जडेजा फिलहाल हैमस्ट्रिंग इंजरी से जूझ रहे है. 

ऐसे में एक रिपोर्टस सामने आई है. रिपोर्ट्स के अनुसार जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ चली रही टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं. भारतीय टीम के दिग्गज आलराउंडर रवींद्र जडेजा हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बचे हुए मुकाबले से बाहर हो सकते हैं. जो कि सीरीज में टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है. 

क्योंकि आमतौर पर हैमस्ट्रिंग इंजरी से उबरने में किसी भी खिलाड़ी को तीन से आठ हफ्तों का वक्त लगता है. ऐसे में इसे देखते हुए जडेजा का टेस्ट सीरीज से बाहर होना लगभग तय माना जा रहा है.

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ जड़ेजा शानदार फॉर्म में नजर आए थे. जड़ेजा ने इंग्लिश टीम के खिलाफ 5 विकेट झटके थे. हीं इस मैच की पहली पारी में उन्होंने भारत की ओर से बहुमूल्य 87 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली थी. इस मुकाबले में टीम इंडिया को 28 रनों से  हार का सामना करना पड़ा था.