धौलपुर में बदमाशों की धरपकड़ को लेकर विशेष अभियान, 5 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

धौलपुर: धौलपुर जिले की डीएसटी और मनिया थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5000 रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. साथ ही आरोपी के कब्जे से अवैध हथियार और एक बिना नंबर स्कॉर्पियो को भी जब्त किया गया है. मामले की जानकारी देते हुए प्रशिक्षु आरपीएस अंगद शर्मा ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार बदमाशों की घरपकड़ को लेकर एसपी मनोज कुमार के निर्देशन में अभियान चलाया जा रहा है.

इसी कड़ी में डीएसटी में तैनात कांस्टेबल वासुदेव शर्मा को सूचना मिली थी की एक 5000 रुपए का इनामी बदमाश हरवीर स्कॉर्पियो से जा रहा है, जिसके पास हथियार होने की भी संभावना है, जिस सूचना पर डीएसटी की टीम और मनिया पुलिस धर्मपुरा टांडा रोड पर पहुंची, तो सामने से एक स्कॉर्पियो आती हुई दिखाई दी. पुलिस ने जब स्कॉर्पियो को रुकवाया, तो उसमें से एक युवक फरार हो गया. 

वहीं दूसरे से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अपना नाम भरतपुर निवासी हरवीर बताया जिस पर जिला पुलिस अधीक्षक की ओर से 5000 रुपए का इनाम घोषित है. पुलिस की टीम में जब बिना नंबरी स्कॉर्पियो की तलाशी ली तो उसमें दो देशी कट्टे और 10 जिंदा कारतूस भी मिले. इसके बाद पुलिस आरोपी को थाने ले आई. इनामी बदमाश से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी. वहीं मौके से फरार हुए उसके दूसरे साथी को लेकर भी पुलिस पड़ताल में जुट गई है.