A R Rahman ने पत्नी को हिंदी में स्पीच देने से किया मना, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई : ऑस्कर विनिंग म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान (A R Rahman) का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्हें अपनी पत्नी सायरा से हिंदी की जगह तमिल में बोलने की बात कहते हुए देखा जा रहा है.

ए आर रहमान अपनी पत्नी के साथ एक अवॉर्ड शो में पहुंचे थे और यहां पर वह बताते हैं कि वह उनके इंटरव्यू बार-बार देखती रहती हैं क्योंकि उन्हें उनकी आवाज बहुत पसंद है यह सुनकर सायरा शर्मा जाती हैं. इसके बाद जब उन्हें बोलने के लिए माइक दिया जाता है तो सिंगल उन्हें कहते हैं कि हिंदी में नहीं तमिल में बोलना है, ये बात सुनकर सभी हंस पड़ते हैं.

सायरा को तमिल अच्छे से नहीं आती है और इस बारे में उन्होंने कहा कि आप सभी को गुड इवनिंग, मुझे माफ करिएगा मैं तमिल बोलना अच्छे से नहीं जानती हूं. मैं बहुत खुश और उत्साहित हूं क्योंकि उनकी आवाज मेरी पसंदीदा है और मुझे उससे प्यार हो गया है बस यही कहना चाहूंगी.

ए आर रहमान को हमेशा ही तमिल की वकालत करते हुए देखा जाता है इससे पहले भी एक फंक्शन में वह हिंदी बोले जाने पर स्टेज से चले गए थे और बाद में उन्होंने कहा था कि वह मजाक कर रहे थे. सिंगर और सायरा की शादी 1995 में हुई थी और अब उनके तीन बच्चे हैं.