अब्दु रोजिक ने इन दो कंटेंस्टेंट को कहा बिग बॉस हाउस का मास्टरमाइंड

मुंबई: बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) कंटेंस्टेंट अब्दु रोजिक(Abdu Rozik) घर से बाहर ही चुके हैं, हालांकि उन्होंने घर को अलविदा अपने वर्क कमिटमेंट की वजह से कहा. अब्दु को बिग बॉस हाउस में दर्शकों का बेहद प्यार मिला, ना सिर्फ दर्शक बल्कि घर के सभी कंटेस्टेंट को भी अब्दु से गहरा लगाव हो गया था, ऐसे में जैसे ही लोगों ने सुना कि अब्दु घर से बेघर हो रहें हैं सभी की आखों में आसूं आ गए.

अब जैसा कि अब्दु घर के बाहर आ गए हैं तो वह बाहर भी छाएं हुए हैं, उन्होंने हाल ही में अपना एक सॉन्ग लॉन्च किया. इसी के साथ ही वह कई इंटरव्यूज भी दे रहें हैं, अपने हालिया दिए एक इंटरव्यू में अब्दु ने बिग बॉस के बारे में बात की और साथ ही बताया कि उन्हें बिग बॉस के घर में मास्टरमाइंड कौन लगता है.

मीडिया से रूबरू होते हुए जब अब्दु से पूछा गया कि घर में मास्टरमाइंड कौन है, इसपर अब्दु ने कहा, "मास्टरमाइंड टीना और प्रियंका चौधरी हैं."

अपनी बिग बॉस की जर्नी के बारे में बताते हुए अब्दु कहते हैं, "मैं बहुत खुश हूं. बिग बॉस ने मुझे घर के अंदर बुलाया. बिग बॉस में जाने से पहले भी मेरे पास बहुत काम था और अब बाहर आने के बाद भी बहुत ज्यादा काम है. आज मेरा सॉन्ग लॉन्च है, जिसके लिए मैंने बहुत मेहनत की है."

शिव ठाकरे संग अपनी दोस्ती पर बात करते हुए अब्दु ने कहा, "ब्रो शिव से मैं बहुत ज्यादा प्यार करता हूं. हर वक्त मजाक करना, मुझे टीज़ करना, बहुत मजा आता था. बिग बॉस के खत्म होते ही मैं ब्रो शिव को कॉल करूंगा और दुबई में बैठकर उनसे बात करूंगा. और अगर बिग बॉस के खत्म होते तक मैं इंडिया में रहूंगा तो ब्रो शिव से जरूर मिलूंगा और साथ बैठकर मस्ती करूंगा. हमारी फ्रेंडशिप एक और दो दिन की नहीं है, बल्कि लाइफटाइम के लिए है."

अब्दु से यह भी बताया कि बिग बॉस 16 का विनर कौन होगा. उन्होंने कहा, "ब्रो शिव और ब्रो स्टैन फाइनलिस्ट होंगे और जिस हिसाब से ब्रो शिव को प्यार मिल रहा है तो वही विनर होंगे."