लाइसेंस गन से खेल करते दिखे Abdu Rozik, यहां देखें एक्सक्लूसिव वीडियो

मुंबई : बिग बॉस में आने के बाद अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का पॉपुलर चेहरा बन गए हैं और अपनी जादुई आवाज और क्यूट पर्सनैलिटी से वह हमेशा ही लोगों का दिल जीत लेते हैं. यह तो सभी जानते हैं कि उन्हें खाने में बर्गर कितना ज्यादा पसंद है और अपने देर से आने से पहले उन्होंने यह वादा किया था कि भारत लौटने पर कोई यहां अपना रेस्टोरेंट खुद शुरू करेंगे और उन्होंने अपना यह वादा पूरा कर दिया है.

अब्दु ने कुणाल ओझा के साथ ओशिवारा मुंबई में एक रेस्टोरेंट खोला है जो उनके बुर्गिर मीम से इंस्पायर्ड है. अपने रेस्टोरेंट की ओपनिंग के सेलिब्रेशन के मौके पर अब उन्होंने फैंस के साथ जमकर फोटो क्लिक करवाई और हेमबर्ग खाते हुए दिखाई दिए. इस दौरान फैंस को यहां पर जमकर सेल्फियां चेक करते हुए देखा गया.

उद्घाटन के दौरान साजिद खान, फराह खान समेत गोल्डन बॉयज और अन्य सितारे यहां पर मौजूद थे. इस दौरान एक हैरान कर देने वाली बात यह थी कि अब्दु के हाथों में 9 एमएम की पिस्तौल देखी गई, जो गोल्डन ब्वॉय सनी वाघचौरे और संजय गुर्जर के बॉडीगार्ड ने उन्हें दी थी. 

इस तरह से एक पिस्तौल का अब्दुल के हाथ में होना खतरे भरी बात थी क्योंकि वह इंटरनेशनल स्टार है और अगर गलती से गोली चल जाती तो एक बड़ी अंतरराष्ट्रीय समस्या खड़ी हो सकती थी. वैसे भी जो लोग पिस्तौल रखते हैं उन्हें अपनी बंदूक किसी को देने की इजाजत किसी को नहीं होती है और ना ही वह इसे किसी को दिखा सकते हैं. इस तरह से किसी के भी हाथ में बंदूक के होने से वहां मौजूद स्टार्स या मीडिया वालों को क्षति पहुंच सकती थी. अब्दु अपने रेस्टोरेंट की ओपनिंग पर खुश थे लेकिन यह खुशी कुछ ज्यादा ही बढ़ी हुई दिखाई दे रही थी और इस तरह से बंदूक हाथ में लेकर घूमने से किसी की भी जान पर बन सकती थी.