Abdu Rozik की PR Company का Bharat 24 के दफ्तर में हंगामा, सच दिखाने पर दी धमकी

मुंबई : कुछ दिनों पहले ही बिग बॉस फेम अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ने मुंबई के ओशिवारा में अपना एक रेस्टोरेंट ओपन किया था. इस रेस्टोरेंट की ओपनिंग में इंडस्ट्री के कई जाने-माने चेहरे शामिल हुए थे और बड़ी संख्या में फैंस भी यहां पर पहुंचे थे. इस इवेंट के दौरान सभी ने जमकर तस्वीरें क्लिक करवाई थी. लेकिन इस दौरान कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिनमें अब्दु के हाथ में लोडेड पिस्टल दिखाई दे रही थी और सबसे पहले इस खबर को फर्स्ट इंडिया की ओर से पब्लिक के सामने रखा गया था.

इस तरह से कई सारे लोगों की मौजूदगी में अब्दु के हाथ में लोडेड पिस्टल होना हानिकारक हो सकता था और यही बात फर्स्ट इंडिया की ओर से कही गई थी. लेकिन अब इस बात पर अब्दु की पीआर कंपनी ने भारत 24 के दफ्तर पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया और चैनल बंद करवाने की भी धमकी देने लगे. चैनल के ऑफिस में मौजूद स्टाफ ने उन्हें समझाने की कोशिश की कि इस तरह से किसी के हाथ में बंदूक दे देना जो उसे संभालना नहीं जानता, वह भी लोडेड इतनी भीड़ भाड़ में कितना हानिकारक हो सकता है. वह पिस्टल गलती से अगर चल जाती तो किसी को लग सकती थी, या खुद अब्दु को भी नुकसान हो सकता था. लेकिन पीआर कंपनी के लोग मानने को तैयार नहीं थे और वह लगातार इस तरह की खबरों को हटाने और उन्हें डालने को गलत बता रहे थे और कर्मचारियों के साथ बहस बाजी करते दिखाई दे रहे थे.

बता दें कि रेस्टोरेंट के ओपनिंग इवेंट के दौरान अब्दु के कई दोस्त शामिल हुए थे और यहां पर गोल्डन बॉयज भी पहुंचे थे, जिनके साथ हमेशा सिक्योरिटी गार्ड होते हैं। उन्हीं के बॉडीगार्ड ने अब्दु के हाथ में गन पकड़ाई थी, जिसके साथ वह खेल करते हुए नजर आ रहे थे। इन्हीं तस्वीरों को सभी के सामने रखा गया था, जिस पर पीआर कंपनी चैनल के दफ्तर में हंगामा करने पहुंच गई। सलमान खान का नाम लेकर किस तरह से चैनल के कर्मचारियों को धमकी दी गई ये जानने के लिए देखें पूरा वीडियो.