Nagaur News: थांवला राजकीय अस्पताल की करीब 25 से 30 पट्टी टूटने से मचा हड़कंप, मरीजों व चिकित्सा कर्मियों में भय व्याप्त

नागौर: रियांबड़ी उपखण्ड के ग्राम थांवला के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मे अचानक तेज धमाके के साथ बरामदे की करीब पच्चीस से तीस पट्टीया टूटने के साथ ही हल्का मलबा भी गिरा.जिससे अचानक अस्पताल मे हड़कंप मच गया. 

चिकित्सा प्रभारी डॉक्टर प्रकाश चौधरी नें जानकारी देते हुए बताया कि अचानक हुई तेज आवाज़बता हम लोगौ ने बाहर जाकर देखा तौ पट्टीया टूटी हुई और मलबा नीचे लटक रहा था. मरीजों को तुरंत समझाइश करते हुए हालातो से रूबरू करवाकर कमरों को खाली करवाया गया. 

जिस बरामदे कि पट्टीया टूटी हैं उसी रास्ते से डिलीवरी शिफ्ट वार्ड और हाल ही मे नए बनाये गए वार्डो का रास्ता हैं. जिसकी वजह से बहुत सारे कमरे ब्लॉक करने पड़े. उच्च अधिकारियो को अवगत करवाया गया हैं और जल्द ही समाधान करने का आश्वासन मिला हैं. मरीजों का कहना हैं कि ऐसे भयभीत माहौल मे हम अपने नवजात शिशुओ को लेकर चिंतित हैं. 

दूसरे बरामदों व खुली जगहों मे महिला व पुरुष रोगियों को रखा जा रहा हैं वो जगह भी सुरक्षित नहीं हैं. ऐसे मे संबंधित विभागीय अधिकारी व सरकार जल्द ही सर पर मंडरा रहे खतरे को मध्यजर रखते हुए समाधान करेंगे या फिर किसी बड़े हादसे का इन्तजार करेंगे.