ACB Big Action: चित्तौड़गढ़ में पीडब्ल्यूडी का एक्सईएन 4 लाख रुपए की रिश्वत राशि लेते ट्रैप, भागने के दौरान सड़क पर नोट बिखरे

चित्तौड़गढ़: जिले में लगातार एसीबी की टीम ने एक और बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. एसीबी उदयपुर ब्यूरो की टीम ने पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता आरपी लखारा को 4 लाख रुपये की रिश्वत लेते चित्तौड़गढ़ डाक बंगला स्थित अधिशासी अभियंता के आवास से गिरफ्तार किया है.

ACB उदयपुर ब्यूरो के एडिशनल एसपी विक्रम सिंह राठौड़ ने बताया कि आरोपी अधिशासी अभियंता ने परिवादी ठेकेदार रवि शर्मा से बिल पास करने की एवज में रिश्वत की मांग की थी, आरोपी ने बिलों की राशि का 20 परसेंट रिश्वत के रूप में मांगा था. बताया जा रहा है एसीबी ने जैसे ही परिवादी का इशारा मिलते ही आरोपी को पकड़ने के लिए आगे बढ़े तो आरोपी आरपी लखारा ने अंदर से अपने आवास गेट बंद कर दिए और पीछे के रास्ते से भागने का प्रयास किया, लेकिन एसीबी की टीम ने आरोपी को पकड़ लिया. 

उसने रुपए अपनी टी शर्ट में रख लिए थे:
इस दौरान उसने रुपए अपनी टी शर्ट में रख लिए थे. भागते समय रुपए भी बिखर गए. एसीबी टीम ने आरोपी के उदयपुर स्थित आवास पर भी तलाशी ली है. आरोपी की चित्तौड़गढ़ स्थित सरकारी आवास से भी एसीबी की टीम को 1 लाख 30 हजार रुपये की राशि और बरामद हुई है, फिलहाल एसीबी पूरे मामले की जांच में जुटी है.