Dungarpur News: दुकान की दीवार तोड़कर मोबाइल चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, डेढ़ लाख के 2 एंड्राइड फोन जब्त

डूंगरपुर: सदर थाना पुलिस ने 4 दिन पहले गामड़ी देवल में एक दुकान में चोरी करने वाले शातिर चोर को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद गुजरात भाग गया था. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी के 2 एंड्रॉयड फोन भी जब्त किए है. 

डीएसपी डूंगरपुर तपेंद्र ने बताया की प्रकाश भट्ट निवासी गामड़ी देवल ने रिपोर्ट दी थी कि  29 जुलाई की रात दुकान की दीवार में बड़ा छेद कर के चोर  अंदर रखे एंड्राइड मोबाइल के साथ ही 50 हजार रुपए का कैश और 3 हजार रुपए की चिल्लर चोरी कर ले गया. मामले में पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी. सदर थानाधिकारी प्रभुलाल, लोकेंद्र सिंह की टीम ने छानबीन की. इस दौरान पुलिस को आरोपी के बारे में पता लगा. पुलिस ने चोरी के मामले में संदिग्ध कमलेश (19) पुत्र जीवा डामोर निवासी गामड़ी देवल फला भैंसा को गुजरात के मैनपुरी से डिटेन कर लिया. 

आरोपी कमलेश को पकड़कर डूंगरपुर सदर थाने लेकर आए. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने दुकान में सेंध लगाकर चोरी की वारदात कबूल कर ली है. आरोपी ने ये भी बताया की चोरी के बाद वह गुजरात चला गया था. पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी के एंड्राइड मोबाइल भी बरामद किए है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.