अमृतपाल पर कार्रवाई : अरविंद केजरीवाल ने कहा, पंजाब सरकार कड़े फैसले लेने से नहीं हिचकेगी

जालंधर (पंजाब): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि पंजाब में भगवंत मान के नेतृत्व वाली सरकार कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कड़े फैसले लेने से नहीं हिचकेगी. उन्होंने कहा कि राज्य में माहौल खराब करने की कोशिश करने वाले लोग फरार हैं. केजरीवाल की टिप्पणी अलगाववादी अमृतपाल सिंह और उसके संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ के तत्वों के खिलाफ पंजाब पुलिस की कार्रवाई के बाद आई है. डेरा सचखंड बल्लां में श्री गुरु रविदास बानी अध्ययन केंद्र की आधारशिला रखने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) सुप्रीमो केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ जालंधर में थे, जहां शनिवार को खालिस्तान समर्थकों पर कार्रवाई शुरू हुई थी.

वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में जो भी शांति को भंग करने की कोशिश करेगा उसे बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में आपने देखा कि कैसे कुछ लोगों ने पंजाब में शांति भंग करने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि हम किसी भी कीमत पर माहौल खराब नहीं होने देंगे.उन्होंने कहा कि हमें पंजाब में शांति, कानून और व्यवस्था बनाए रखना होगा.

केजरीवाल ने कहा कि मान के नेतृत्व वाली सरकार ने राज्य में शांति बनाए रखने के लिए कड़े फैसले लिए हैं. उन्होंने कहा कि कभी कभी कड़े फैसले लेने पड़ते हैं. लेकिन अगर पंजाब में भगवंत के नेतृत्व वाली हमारी आप सरकार को कड़े फैसले लेने पड़े तो हम ऐसा करने से हिचकेंगे नहीं. उन्होंने कहा कि मान साब ने कड़े फैसले लिए, लेकिन एक भी गोली चले बिना और खून बहाये बिना उन्होंने समूचे पंजाब में आज शांति बनाए रखने का काम किया. भाषा