अभिनेता गोविंदा के पैर में लगी गोली, अस्पताल से जारी किया ऑडियो मैसेज, कहा-प्रार्थनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद

अभिनेता गोविंदा के पैर में लगी गोली, अस्पताल से जारी किया ऑडियो मैसेज, कहा-प्रार्थनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के पैर में गोली लग गई. अभिनेता गोविंदा का बयान सामने आया है. गोविंदा ने अस्पताल से ऑडियो मैसेज जारी किया. अस्पताल के डॉक्टर्स का धन्यवाद दिया. आप सभी और मेरे माता-पिता के आशीर्वाद से गोली निकाल दी गई है. प्रार्थनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद. मुझे गोली लगी थी जो निकाल दी गई. आपको बता दें कि अभिनेता गोविंदा के पैर में गोली लगी थी. रिवॉल्वर का लॉक खुला रहने से हादसा हुआ. क्राइम ब्रांच की टीम अंधेरी के क्रिटी केयर अस्पताल पहुंची. 

हालत फिलहाल खतरे के बाहर:
गोविंदा की हालत फिलहाल खतरे के बाहर बताई जा रही है. अभिनेता गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि कोई घबराने की बात नहीं. अलमारी में पिस्तौल रखते वक्त मिसफायर हुआ. जमीन पर पिस्टल गिरने से गोली चली. गोविंदा के घुटनों के नीचे लगी है. गोली गोविंदा की सेहत अभी ठीक है.

फिल्म अभिनेता गोविंदा की जान पर आया जोखिम टला:
खाटू नरेश की जय...हारे का सहारा खाटूश्याम हमारा... बाबा खाटूश्याम की मेहर का एक और ताजा उदाहरण सामने आया है. फिल्म अभिनेता गोविंदा की जान पर आया जोखिम टल गया है. कल ही गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने बाबा के दर्शन किए थे और आज बाबा की कृपा से गोविंदा की जान पर आया संकट टल गया. यह खाटूश्यामजी की मेहर है जो गोली तो चली,लेकिन पैर तक ही रह गई. कल सुनीता ने सुहागन और परिवार की खुशहाली का आशीर्वाद मांगा था. खाटूश्यामजी के आशीर्वाद से बड़ा संकट टल गया. आज सुबह इवेंट में जाने से पहले गोविंदा के पैर में गोली लगी.