पाकिस्तान से 20 किमी दूर दहाड़े अभिनेता सनी देओल, बोले- 'हिंदुस्तान जिंदाबाद है, जिंदाबाद था, और जिंदाबाद रहेगा'

जैसलमेर: फिल्म अभिनेता और सांसद सनी देओल अपनी फिल्म गदर-2 के प्रमोशन के लिए इन दिनों जैसलमेर में है. वे भारत पाक सरहद पर फिल्म की सफलता के लिए मन्नत मांगने तनोट माता मंदिर भी गए. सीमा सुरक्षा बल के जवानों के बीच अभिनेता सनी देओल ने अपनी फिल्म गदर का फेवरेट डायलॉग बोला. उन्होंने चिल्ला कर कहा - 'हिंदुस्तान जिंदाबाद है, जिंदाबाद था, और जिंदाबाद रहेगा'. 

इतना कहते ही BSF के जवानों में जोश भर गया और वे जोर-जोर से तालिया बजाने लगे. जिस जगह ये डायलॉग बोला गया उस जगह से पाकिस्तान महज 20 किमी ही दूर है. इसके साथ ही जैसलमेर कैसा लगा पर सनी देओल बोले- बहुत बढ़िया, बहुत बढ़िया, बहुत ही बढ़िया. अभिनेता सनी देओल गुरुवार को हेलीकाप्टर से जयपुर लौट जाएंगे. वे जैसलमेर की एक निजी होटल में रुके हैं.

गौरतलब है कि अभिनेता सनी देओल की मास्टर-ब्लास्टर मूवी गदर का दूसरा पार्ट गदर-2 के नाम से 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. फिल्म की प्रमोशन के लिए और उसकी सफलता के लिए बुधवार को अभिनेता सनी देओल जोधपुर से विशेष हेलीकाप्टर द्वारा सीधे भारत-पाक सरहद स्थित तनोट माता मंदिर आए. 
वहां उन्होंने मंदिर में पूजा अर्चना कर फिल्म की सफलता की कामना की. इसके साथ ही करीब 2 घंटे सीमा सुरक्षा बल के जवानों के साथ बिताया. जैसलमेर की निजी यात्रा पर आए अभिनेता और सांसद सनी देओल को होटल में प्रवेश करते मिडिया ने पूछा कि आपको जैसलमेर कैसा लगा. तो मुस्कराते हुए सनी देओल ने तीन बार कहा- बहुत बढ़िया बहुत बढ़िया और बहुत ही बढ़िया. 

इसे बाद होटल वालों ने उनका स्वागत किया और उनको फूलों का गुलदस्ता भेंट किया. होटल में ही तेज कदम चलते चलते वे अपने रूम की तरफ बढ़ गए. इस दौरान होटल के बाहर उनके फेंस भी थे मगर उनको निराश होना पड़ा.विशेष हेलिकॉप्टर द्वारा जयपुर चले जाएंगे जहां वे अपनी फिल्म गदर-2 का प्रमोशन करेंगे.