शीजान की जमानत याचिका पर हुई सुनवाई, अब इस दिन अपना फैसला सुनाएगी कोर्ट

मुंबई: तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) केस लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. सभी की निगाहें इसी केस पर हैं कि आखिरकार आगे क्या होने वाला है और एक्ट्रेस की सुसाइड के पीछे किसका हाथ था. वहीं तुनिशा और शीजान दोनों के परिवार की ओर से एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए जा रहें हैं.

आज तुनिशा शर्मा सुसाइड मामले में आरोपी शीजान खान (Sheezan Khan) की जमानत याचिक पर सुनवाई हुई, इस सुनवाई के बाद कोर्ट ने फैसले को सुरक्षित रख लिया है. अब 13 जनवरी को वसई कोर्ट शीजान की जमानत याचिका पर फैसला सुनाएगी.

ऐसे में अब देखना होगा कि क्या 13 जनवरी को शीजान को जमानत मिल पाएगी या नहीं? कोर्ट में सुनवाई के दौरान तुनिशा की मां वनिता शर्मा (Vanita Sharma) भी मौजूद थीं. इस दौरान वह लगातार कहती रही कि मेरी बेटी गई है, कोर्ट से निकलते वक्त वनीता शर्मा ने यह भी कहा कि वह किसी को छोड़ेगी नहीं. 

वनिता शर्मा ने बातचीत के दौरान कहा, "तुनिशा के अंतिम संस्कार के दिन मैं अली से मिली थी. अली ने हमें बताया कि तुनिशा ने शीजान के बारे में उनसे बात की थी. पुलिस ने अली का बयान दर्ज कर लिया है. मुझे लगता है कि शीजान का परिवार और वकील इन चीजों को बीच में लाकर असल मुद्दे से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि उनके पास बेतुके आरोप लगाने के आलवा कोई दूसरा ऑप्शन नहीं है."