डेट कर रहे हैं Aditya Roy Kapoor और Ananya Panday, Ranbir ने किया खुलासा

मुंबई : बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर ये चर्चा होती रहती है कि कौनसे सितारों का अफेयर चल रहा है और इस वक्त जो नई जोड़ी का नाम सामने आ रहा है वह आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और अनन्या पांडे (Ananya Panday), बताया जा रहा है कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन खबरों पर अब तक दोनों सितारों में से किसी ने भी कोई एक्शन नहीं दिया है लेकिन अब आदित्य के साथ काम कर चुके रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने इस बात पर मुहर लगा दी है.

अनिल कपूर ने कहा कि आदित्य हमेशा आसपास रहता है मुझे नहीं पता वह तुम्हारे आसपास रहना चाहता है या नहीं लेकिन मैं इतना जानता हूं कि वह एक लड़की को पसंद करता है जिसका नाम ए से शुरू होता है. रणबीर की बातें सामने आने के बाद फैंस का कहना है कि यह लड़की कोई और नहीं बल्कि अनन्या पांडे है.

आदित्य और अन्नया एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं इस बात का खुलासा सबसे पहले करण जौहर ने अपने शो में किया था इसके बाद इन दोनों को कृति सेनन की दिवाली पार्टी में भी देखा गया था जहां यह काफी क्लोज नजर आए थे. बॉलीवुड पार्टियों में ही अक्सर साथ दिखते हैं लेकिन फिर भी अब तक अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे हुए हैं.

इन दोनों के भर के फ्रेंड की बात की जाए तो अनन्या को जल्द ही ड्रीमगर्ल टू में देखा जाने वाला है और इसके अलावा उनके पास दो प्रोजेक्ट और भी हैं. वहीं आदित्य की बात करें तो उन्हें गुमराह में देखा गया था और वह फिलहाल द नाइट मैनेजर की शूटिंग में बिजी हैं.