Aditya Singh Rajput की तबीयत चल रही थी खराब, शरीर पर मिले चोट के निशान

मुंबई : बीते दिन हुए एक्टर आदित्य सिंह राजपूत (Aditya Singh Rajput) के अन्य सभी को हैरान कर दिया. उनका शव घर के बाथरूम में मिला है और पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई है और कई सारे सवाल खड़े हो रहे हैं. अब तक जो बयान दर्ज किए गए हैं उसके मुताबिक अपने बाथरूम में फिसल कर गिरने की वजह से उनकी मौत हुई है.

केस से जुड़ी ताजा जानकारी के मुताबिक आदित्य सिंह के कान के पास और सिर पर चोट लगने के निशान मिले हैं. हालांकि, यह गिरने के कारण भी हो सकते हैं. एक्टर यहां पर अपने दो दोस्तों के साथ रहते थे जिनमें से एक दोस्त काफी दिनों से घर गया हुआ था और दूसरा सुबह अपने काम पर जाने के बाद देर रात लौटता है.

पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक आदित्य की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं थी उनकी नौकरानी ने भी बताया कि उन्हें सर्दी जुखाम और उल्टियां हो रही थी इसके बावजूद भी रविवार को उन्होंने पार्टी की थी. पार्टी के दौरान क्या उन्होंने कुछ ऐसी चीज खाई जो उन्हें नुकसान कर गई इसके लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. 

नौकरानी ने बताया कि आदित्य सुबह 11:00 बजे उठे थे नाश्ते में उन्होंने पराठा खाया जिसके बाद उन्हें उल्टियां होने लगी इसके बाद उन्होंने अपने को को को खिचड़ी बनाने को कहा था. 2:00 से 2:30 के बीच वह बाथरूम में चले गए और थोड़ी देर बाद धड़ाम से गिरने की आवाज आई और आवाज सुनकर जब हाउसहेल्प बाथरूम में पहुंची तो आदित्य जमीन पर पड़े हुए थे और टाइल्स भी टूटी हुई थी और उन्हें चोट आई थी.

मदद मांगने के लिए हाउसहेल्प नीचे पहुंची और वॉचमैन की सहायता से आदित्य को बाथरूम से बाहर निकला, पास से एक डॉक्टर को बुलाया गया लेकिन आदित्य बेहोश थे. उनकी फीमेल फ्रेंड को सूचना दी गई इसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया. जहां से उन्हें जोगेश्वरी ट्रामा सेंटर भेजा गया और डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. आजा एक्टर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आएगी उसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.