दूसरी महिला के चक्कर में युवक ने पत्नी-बच्चे को घर से निकाला, फिर हुआ ये सब

फतेहपुर: एक परिवार ने एक पत्नी के साथ मारपीट कर बच्चे समेत घर से निकाल दिया. पीडि़ता ने कोतवाली पहुंचकर अपने व अपने बच्चे के भविष्य की चिंता जताते हुए तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है. वहीं सोमवार देर शाम  महिला के परिवार वाले उसके घर के आगे  ताला लगाकर वंही से निकल गये. 

महिला अपने  5 साल के बच्चे के साथ घर के बहार पुरी रात सोती रही. जिसके बाद मोहल्ले वासी भी बच्चे व पीड़ित महिला के समर्थन मे उतर आए उसके साथ न्याय की मांग की. वहीं कोतवाली पुलिस को सूचना दी जिस पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. महिला का  5 साल का बच्चा भी डरा सहमा है. 

वहीं बड़ी संख्या मे लोग महिला के साथ हो रहे अत्याचार के बारे मे आवाज उठा रहे हैं महिला की  शादी 4 मई 2017 को हुई थी अब उसके 5 साल का बचा भी है. पीड़ित महिला  शारदा ने बताया कि उसकी शादी सात वर्ष पहले हुई थी. पीडिता ने बताया कि शादी के बाद उसके एक पुत्र और उसका जीवन सही चल रहा था.  

पति के जीवन मे आई दूसरी महिला
पीड़िता  शारदा ने बताया कि कुछ समय पहले उसके पति के जीवन में दूसरी महिला आ गयी. पति अब उस पर ही अधिक ध्यान देने लगा.  पति बनारस मे कम्पाउडर है वहीं नर्स से उनका अफेयर है. जब महिला ने इसके खिलाफ अवाज उठाई तो उसके पति ने उसके साथ मारपीट की और जिसके बाद पीडिता ने थाने पर पहुंची और पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया लेकिन जब वह अपने घर आयी तो उसने देखा की घर के सभी लोग घर का  ताला लगाकर गायब हो गए.