बिग बॉस से बेघर होते ही सुंबुल तौकीर खान का घर पर हुआ जोरदार स्वागत

मुंबई: बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) से सुंबुल तौकीर खान(Sumbul Touqeer Khan) का सफर खत्म हो चुके है. एक्ट्रेस अब घर से बेघर हो चुकी हैं. भले ही वह शो से एविक्ट हो चुकी हैं लेकिन उनके फैंस उन्हें ही विनर मान रहें हैं, और साथ ही उनपर खूब प्यार लुटा रहें हैं. 

सुंबुल शुरुआत से लेकर जब तक शो में थीं वो लगातार चर्चा में बनी हुईं थीं, हर वीकेंड के वार पर सलमान उनकी जमकर क्लास लगाते थे. शालीन और टीना की वजह से सुंबुल खूब ट्रोल भी हुईं हैं तो कभी प्रियंका चौधरी और अर्चना गौतम संग उनकी अच्छी खासी बहस भी हुई थी.

हालांकि फिनाले से एक हफ्ते पहले एक्ट्रेस का पत्ता कट गया और अब वे अपने घर पर वापस आ गईं हैं. बिग बॉस के घर से बेघर होते ही सुंबुल जैसे ही अपने घर पहुंचती हैं तो घर पर उनका जोरदार स्वागत किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहीं हैं. 

सुंबुल के स्वागत के लिए घर हो बहुत ही अच्छे से सजाया गया है. पापा और बहन ने उनका धमाकेदार स्वागत किया. सुंबुल ने घर पर मिले ग्रैंड वेलकम की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और साथ ही फैंस से मिले प्यार और सपोर्ट दिल छू लेने वाला पोस्ट लिखा है.

इन प्यारी तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस कैप्शन में लिखती हैं, "मैं स्पीचलेस हूं......अपने सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए इस नोट को लिखते हुए मेरी आंखों में आंसू आ गए. मैं अपने परिवार को छोड़कर घर के अंदर चली गई थी, लेकिन मैं बाहर आई तो देख रही हूं कि मेरा परिवार बड़ा हो गया है. यह एक ऐसी जर्नी थी, जिसकी मैंने कभी कल्पना भी नहीं की थी और यह अब तक का सबसे अच्छा अनुभव साबित हुआ."

उन्होंने आगे लिखा, "आपकी मदद और मेरे दोस्तों और परिवार के सपोर्ट के बिना, यह हिम्मत भरा काम संभव नहीं होता. मैं यहां जरूर यह जिक्र करना चाहूंगी कि मैंने जो भी एक्सपीरियंस कमाया है, उसके जरिए आप सभी को और गौरवान्वित करने के लिए कठिन प्रयास करूंगी. मेरा बिग बॉस का सफर यहीं खत्म होता है, लेकिन मेरा वास्तविक सफर आज से शुरू होगा. आपके सपोर्ट और प्यार के साथ, मुझे यकीन है कि मैं किसी भी ट्रॉफी से अधिक हासिल कर लूंगी क्योंकि आपका प्यार मेरे लिए किसी जीत से कम नहीं है. निस्वार्थ सपोर्ट के लिए सभी को धन्यवाद."