घायल होने के बाद Amitabh Bachchan को बातों ने फैंस को किया हैरान, अब कहा- मैं वापस आऊंगा, अगर नहीं तो

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बीते दिनों अपनी फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग के दौरान जख्मी हो गए थे. उन्हें पसलियों में चोट लगी है और मांसपेशी फट गई है जिस वजह से वह घर पर आराम कर रहे हैं. हालांकि, वो फैंस से लगातार कांटेक्ट में है और अपनी हेल्थ अपडेट दे रहे हैं और हाल ही में उन्होंने एक नोट शेयर किया है।

अमिताभ बच्चन ने अपना नया ब्लॉक शेयर किया है और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक को श्रद्धांजलि दी है. 1998 में दोनों ने फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में साथ काम किया था. सतीश कौशिक के लिए एक्टर ने लिखा कि हमने एक और दिग्गज अभिनेता खो दिया है सबसे कुशल कलाकार और अपने करियर के चरम पर सतीश कौशिक आपके साथ काम करना बहुत ही अच्छा था.

अमिताभ बच्चन ने अपने नोट में यह भी लिखा है कि उम्मीद है मैं वापस आऊंगा लेकिन मैं अगर नहीं अच्छे से आराम करो मेरा प्यार. 

जबसे महानायक घायल हुए हैं तब से लगातार वह अपने फैंस को हैरान कर रहे हैं. पहले तो उनके घायल होने की खबर नहीं चाहने वालों को परेशान कर दिया था. इसके बाद उन्होंने अपने पहले ब्लॉग में लिखा था हो सकता है वह वक्त फिर कभी ना आए उन्हें उम्मीद है कि आएगा लेकिन मुश्किल लग रहा है अभी के लिए जब समय और चिंतन के समय में बाबूजी के शब्दों पर वापस जाएं और उन रत्नों को चुने जो उसके मन को दर्शाते हैं. अमिताभ बच्चन की इस तरह की पोस्ट फैंस को हैरत में डाल रही है.