Kangana Ranaut के बदले सुर, Pathaan की तारीफ करने के बाद अब कसा तंज

मुंबई : शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  की फिल्म पठान (Pathaan) देशभर में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने कमाई के रिकॉर्ड तोड़ना भी शुरू कर दिए हैं और 2 दिन में अच्छा खासा कलेक्शन कर लिया है. फिल्म की फैंस और बॉलीवुड के सितारे जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी फिल्म की खूब तारीफ की थी लेकिन अब उनके सुर बदले हुए नजर आ रहे हैं और उन्होंने शाहरुख खान पर निशाना साधा है.

कंगना रनौत ने शाहरुख खान की इस मूवी को बहुत अच्छा बताया था और कहा था कि इस तरह की फिल्में चलनी चाहिए. इस दौरान अनुपम खेर भी उनके साथ मौजूद थे और उन्होंने इसे बिग बजट की शानदार फिल्म कहा था. लेकिन आप कंगना ने अपने टि्वटर हैंडल से एक ट्वीट किया है और लिखा है कि सब कह रहे हैं कि पठान नफरत के प्रति प्यार की जीत है इस बात से मैं भी सहमत हूं लेकिन फिल्म का टिकट कौन खरीद रहा है इस देश में 80% हिंदू रहते हैं फिर भी फिल्म का नाम पठान रखा गया.

एक्ट्रेस यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे लिखा कि जो भी इस बात से उम्मीद लगा रहे हैं वह जरा रुक जाए क्योंकि पठान फिल्म भले ही हो सकती है लेकिन यहां पर गूंजेगा तो सिर्फ जय श्री राम का नाम ही है. फिल्म की बात करें तो हिंदी से लेकर साउथ बेल्ट तक इसकी वाहवाही हो रही है और सभी जमकर तारीफ कर रहे हैं. यह फिल्म दो रिकॉर्ड तोड़ चुकी है और बताया जा रहा है कि वीकेंड तक इसकी कमाई का आंकड़ा 200 करोड़ के पास जा सकता है.