सालों बाद पर्दे पर धमाल मचाएगी Aamir Khan और Salman Khan की जोड़ी, इस फिल्म में आएंगे नजर

मुंबई : 1994 में आई फिल्म अंदाज़ अपना अपना में सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया था. दोनों की एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. इतने सालों के बाद यह जोड़ी धमाका मचाने के लिए फिर से तैयार है. चैंपियंस नाम की फिल्म के जरिए यह जोड़ी वापस ही कर रही है.

इस बार यह दोनों एक्टिंग तो नहीं करेंगे लेकिन जोड़ीदार जरूर होंगे. फिल्म में सलमान की एक्टिंग और आमिर खान का प्रोडक्शन देखने को मिलने वाला है. लाल सिंह चड्ढा की असफलता के बाद एक बार फिर आमिर चांस लेने जा रहे हैं हालांकि इस बार उनकी किस्मत क्या रंग लाती है यह तो आने वाले समय में ही पता चल सकेगा.

जानकारी के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा के बाद चैंपियंस में आमिर खान खुद एक्टिंग करने वाले थे लेकिन अपनी फिल्म का हाल देखने के बाद उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया है और वह प्रोडक्शन में अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं. खुद की जगह उन्होंने फिल्म में सलमान को साइन करने का मन बनाया है. एक्टर तक इस ऑफर को पहुंचा दिया गया है जिस पर बातचीत की जा रही है. 

आर एस प्रसन्ना के साथ आमिर खान इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और 6 महीने से स्क्रिप्ट लिखी जा रही है. एक्टर का कहना है कि लार्जर देन लाइफ ड्रामा के लिए सलमान खान बेहतर ऑप्शन हैं यह पहली बार है जब आमिर ने सलमान को किसी फिल्म का ऑफर दिया है.