एयर इंडिया का नया लोगो हुआ लॉन्च, कंपनी ने बताया असीमित संभावनाओं का प्रतीक

नई दिल्लीः टाटा ग्रुप के स्वामित्व वाली एयरलाइन एयर इंडिया अधिग्रहण के बाद नये लोगो और नये रंग के साथ उड़ान भरने को तैयार हैं. एयर इंडिया अब नये अदांज ने सबके सामने पेश होगी. नये लोगो को लॉन्च करते हुए टाटा संस के चेयरमैन एन.चंद्रशेखरन ने कहा कि नया लोगो असीमित संभावनाओं का प्रतीक है ये नारंगी कोणार्क चक्र की जगह लेगा. 

नये लोगो को कंसल्टेंसी फर्म फ्यूचर ब्रांड के साथ साझेदारी करके डिजाइन किया गया है. जो दिसंबर 2023 से प्रभाव में आयेगा. लोगो में सुनहरे, लांल, बैंगनी और सफेद कलर का इस्तेमाल किया गया हैं. इसको अनवील करते हुए एन.चंद्रशेखरन ने कहा कि एअर इंडिया का नया लोगो 'द विस्ता' असीमित संभावनाओं और प्रगति का प्रतिक है. नाय लोगो कंपनी के प्रति दर्शक के साहस और आत्मविश्वास को बताता है. 

एयरलाइन के कर्मचारियों को अपग्रेड करने पर फोकस- कंपनी
पिछले 12 महीने में हमने एक मजबूत टीम तैयार की है. हम सभी एयरलाइन के कर्मचारियों को अपग्रेड करने पर फोकस कर रहे हैं. हम लगातार अपने विमानों को बेहतर बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं ताकी ग्लोबल स्टैंडर्ड के हिसाब से उन्हें तैयार किया जा सके. 

वहीं नये लोगो पर नजर डाली जाये तो लाल रंग को बरकरार रखा गया है, हालांकि फॉन्ट में चेंज किये गये है जिसने इसके रूप को बदला है. लोगो के अंदर सुनहरे, लांल, बैंगनी और सफेद कलर का इस्तेमाल किया गया हैं.