सुसाइड वाली रात होटल अकेले नहीं लौटी थी Akanksha Dubey, हेयर स्टाइलिस्ट ने खोले कई राज

भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने बीते दिन बनारस की एक होटल में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. कल ही एक्ट्रेस का नया गाना लांच हुआ था और इस तरह से उनका मौत को गले लगाना किसी को भी समझ नहीं आ रहा है.

खुदखुशी के कुछ घंटे पहले तक वह बिल्कुल सामान्य थी लेकिन आधी रात को होटल लौटने के बाद ऐसा क्या हो गया जो उन्होंने इतना बड़ा कदम उठा लिया यह किसी के लिए एक बड़ा सवाल बना हुआ है.

अपनी मौत वाली रात आकांक्षा कहां थी यह बात उनके हेयर स्टाइल इसने बता दी है. जानकारी के मुताबिक वह दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए गई थी और रविवार की सुबह अपनी नई फिल्म की शूटिंग करने वाली थी जिसके लिए वह वाराणसी के एक होटल में ठहरी हुई थी.

युवक के साथ लौटी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस होटल में आकांक्षा रुकी हुई थी वहां के मैनेजर ने यह जानकारी दी है कि शनिवार रविवार के दरमियान रात लगभग 2 बजे के करीब एक्ट्रेस होटल पर वापस लौटी थी. इस दौरान वह अकेली नहीं थी बल्कि एक युवक भी उनके साथ था और वह पूरी तरह से लड़खड़ा रही थी. युवक उन्हें कमरे तक छोड़ने गया 15 मिनट तक ही वहां रुका और वापस लौट आया.

इसके बाद जब सुबह देर तक आकांक्षा ने कमरा नहीं खोला तो सभी परेशान हो गए. सारी लाइट जल रही थी और बाथरूम का नल भी खुला हुआ था. मास्टर की से जब दरवाजा खोला गया तो आकांक्षा का शव फंदे से लटक रहा था पुलिस ने इसे खुदकुशी माना और मामले की जांच में जुट गई.