पीएम मोदी द्वारा बायकॉट पर दिए गए बयान पर अक्षय कुमार ने दी प्रतिक्रिया

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फिल्म "सेल्फी" को लेकर चर्चा में हैं. आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें इमरान हाशमी, नुसरत भरूचा और डायना पेंटी भी हैं. 

फिल्म के ट्रेलर को आज मुंबई में लॉन्च किया गया, जहां फिल्म की पूरी टीम मौजूद रही. वहीं इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए अक्षय कुमार ने पीएम मोदी द्वारा बायकॉट पर दिए गए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

जैसा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों बायकॉट का चलन बहुत ही तेजी से चल रहा है, यूजर्स छोटी छोटी बात पर फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग करने लग जाते हैं, यही नहीं कुछ नेता भी इनके सपोर्ट में ट्वीट करने लग जाते हैं, और फिर ऐसे मुद्दों को भयंकर रूप लेने में बिलकुल भी टाइम नहीं लगता है.

हाल ही में पीएम मोदी ने बिना किसी फिल्म का नाम लिए हुए बायकॉट ट्रेंड पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा था, "कुछ लोग किसी फिल्म पर बयान देते हैं फिर वह पूरे दिन टीवी और मीडिया की सुर्खिया बनता है. ऐसे अनावश्यक बयानों से बचना चाहिए."

वहीं अब जब सेल्फी के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अक्षय कुमार से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "फिल्में बहुत मेनहत से बनती हैं और देश के सबसे बड़े इंफ्लूएंसर मोदीजी ने यह बात कही है तो बड़ी बात है, चीजें बदलनी भी चाहिए क्योंकि हमें बहुत कुछ झेलना पड़ता है. पहले तो फिल्में बनाकर हमें सेंसर बोर्ड से पास करवानी होती है. फिर कोई न कोई कुछ न कुछ बोल देता है, जिससे गड़बड़ हो जाती है. अब उनके बोलने के बाद शायद बदलाव आए."

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की सेल्फी साउथ की फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस‘ का हिंदी रीमेक है. फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.