अक्षय कुमार अभिनीत 'मिशन रानीगंज' हुई रिलीज, 'इवैक्यूएशन थ्रिलर' में अभिनेता ने बखूबी निभाया 'जसवंत सिं​​ह' का किरदार

मुंबई : अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' आखिरकार आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. जब सिल्वर स्क्रीन पर वास्तविक जीवन के नायकों को चित्रित करने की बात आती है तो अक्षय कुमार हमेशा एक अद्भुत कलाकार साबित हुए हैं. 

फिल्म के बारे में: 

'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू', अतिरिक्त मुख्य खनन अभियंता, जसवन्त सिंह गिल के 1989 में पश्चिम बंगाल के रानीगंज में एक घातक बाढ़ वाली कोयला खदान से 65 खनिकों को बचाने पर आधारित है. फिल्म में एक्शन, पारिवारिक ड्रामा, इमोशन और हां, प्यार से भरपूर एक वास्तविक जीवन की कहानी दिखाई गई है. फिल्म में अक्षय कुमार ने असल जिंदगी के हीरो जसवन्त सिंह गिल का बेहद खूबसूरती से किरदार निभाया है. 

'मिशन रानीगंज' के साथ अक्षय ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह हिंदी सिनेमा के सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक हैं. फिल्म में माइनिंग इंजीनियर के रूप में उनकी शानदार एक्टिंग, डायलॉग डिलीवरी और एक्सप्रेशन प्रभावशाली हैं. अक्षय और परिणीति के अलावा, 'मिशन रानीगंज' में बेहतरीन सहायक कलाकार हैं, जिनमें कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, रवि किशन, वरुण बडोला, जमील खान और दिब्येंदु भट्टाचार्य शामिल हैं, जिन्होंने अपने किरदारों को सहजता से निभाया. प्रेरणादायक कहानी आपको पूरे समय बांधे रखेगी.