अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 की रफ्तार 1 हफ्ते के बाद पड़ी धीमी, अभी तक कमाए करीब 100 करोड़

मुंबई : पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम अभिनीत अक्षय कुमार की फिल्म की गति 100 करोड़ के आंकड़े के बाद धीमी हो गई है. शुरुआती अनुमान के मुताबिक गुरुवार को इसने ₹5.25 करोड़ का कलेक्शन किया. रिलीज के एक हफ्ते के बाद अमित राय निर्देशित यह फिल्म ₹84.72 करोड़ पर पहुंच गई है. 

यह फ़िल्म ₹10.26 करोड़ के कलेक्शन के साथ गदर 2 के साथ रिलीज़ हुई थी. रविवार को इसने ₹17 करोड़ का रिकॉर्ड बनाया और मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस पर थोड़ा अधिक, लेकिन बुधवार को ₹7.2 करोड़ के कलेक्शन के साथ इसकी गति धीमी हो गई. गुरुवार को यह और गिरकर ₹5.25 करोड़ पर आ गया.

अक्षय कुमार ने कहा 'ओह माई गदर':

अक्षय कुमार ने गुरुवार को ओएमजी 2 और गदर 2 दोनों को इतना प्यार देने के लिए दर्शकों को धन्यवाद दिया. उन्होंने इसे ओह माई गदर कहते हुए ट्वीट किया कि, "#ओह माईगदर को इतना प्यार देने और हमें भारतीय फिल्म इतिहास का सबसे महान सप्ताह देने के लिए हमारे दर्शकों को बहुत-बहुत धन्यवाद! प्यार और आभार (प्यार और आभार) #गदर2 सिनेमाघरों में #ओएमजी2 इन." सिनेमाघर." उन्होंने ओएमजी 2 से अपने दृश्य की एक झलक भी साझा की जिसमें वह भगवान शिव के दूत की भूमिका निभाते हुए गदर गीत उड़ जा काले कावां गाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

OMG 2 को मिला A सर्टिफिकेट:

ओएमजी 2 को ए प्रमाणपत्र (केवल वयस्कों के लिए) प्रदान किया गया है, जबकि यह भारतीय स्कूलों में यौन शिक्षा की स्थिति के मुद्दे को छूती है. फिल्म से जुड़े लोगों ने इस पर अपनी निराशा साझा की है, क्योंकि वे किशोरों के साथ फिल्म देखने की आवश्यकता पर जोर देते हैं.

गोविंद नामदेव ने फेसबुक पोस्ट में जताई निराशा:  

ओएमजी 2 में पुजारी की भूमिका निभाने वाले अभिनेता गोविंद नामदेव ने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा कि, “जो दिमाग सेंसर बोर्ड को आदिपुरुष जैसी बेहुदा फिल्म में लगाना चाहिए था वह उन्होंने 'ओह माय गॉड' जैसी विचारशील और प्रगतिशील फिल्म के सीन काटने में खर्च कर दिया था, वाह.

अमित राय ने की किया फिल्म का निर्देशन: 

अमित राय द्वारा लिखित और निर्देशित, ओएमजी 2 में पंकज त्रिपाठी को भगवान शिव के भक्त कांति शरण मुद्गल और यामी को एक वकील के रूप में दिखाया गया है. फिल्म में अक्षय भगवान शिव के दूत की भूमिका में हैं. इसका निर्माण केप ऑफ गुड फिल्म्स और वकाओ फिल्म्स ने किया है. वाकाऊ फिल्म्स ने बुधवार को ट्वीट किया था कि, "आपका प्यार ही हमारा इनाम है."