Fukrey 3 का हिस्सा नहीं होंगे Ali Fazal, एक्टर ने खुद बताई वजह

मुंबई : बॉलीवुड की सबसे चर्चित फिल्म फुकरे 3 (Fukrey 3) का पोस्टर रिलीज हो चुका है. इस पोस्टर में ऋचा चड्ढा, सम्राट पुलकित और वरुण शर्मा को देखकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है लेकिन अली फजल (Ali Fazal)  के कहीं नजर ना आने की वजह से कई सारे सवाल भी खड़े हो गए हैं. फैंस ये जानना चाहते थे कि क्या उनका चहेता सितारा इस फिल्म में नहीं दिखाई देने वाला है इस बात का अब एक्टर ने जवाब दिया है और बताया है कि वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं है और इसकी वजह भी उन्होंने बताई है.

अली फजल ने ट्वीट करते हुए कहा कि लोग बार-बार पूछ रहे हैं कि इस बार जफर दिखाई देगा या नहीं तो सॉरी दोस्तों लेकिन जफर को कभी-कभी गुड्डू भैया बनना पड़ता है और दो चीजें एक साथ आ जाती है. मैं तो फुकरा ही हूं और हमेशा इन चीजों के आसपास ही रहूंगा फुकरे 3 का हिस्सा बनने की मेरी बहुत इच्छा थी लेकिन मेरे शेड्यूल के चलते मैं यह नहीं कर पाया.

एक्टर ने आगे यह भी कहा है कि आप लोगों के मनोरंजन के लिए जफर वापस जरूर लौटेगा और मैं एक लंबा चक्कर लगाकर जितना जल्दी आप सोच रहे हैं उससे कहीं जल्दी वापस लौटूंगा. फुकरे 3 में इस बार पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, रिचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी और मनजोत सिंह नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है.