करियर के पीक पर Alia Bhatt ने रचाई शादी, बच्चे के जन्म के बाद कहा- फर्क नहीं पड़ता

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के परिवार में जन्मी आलिया का अपनी मां सोनी राजदान (Soni Rajdan) से रिश्ता बहुत करीबी है. बचपन से एक्टिंग का शौक रखने वाली इस एक्ट्रेस ने फिल्म संघर्ष से चाइल्ड एक्टर के तौर पर डेब्यू कर लिया था.

शानदार फिल्मों में काम 

साल 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ थे ईयर से बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद आलिया ने 10 सालों में अपने करियर का बेहतरीन मुकाम हासिल किया और एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर ये साबित कर दिया कि उनकी एक्टिंग में दम है.

करियर पीक पर शादी और बच्चा

शानदार फिल्मों के साथ करियर के पीक पर पहुंचने के बाद आलिया भट्ट में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  के साथ शादी का फैसला लिया और शादी के कुछ ही महीनों बाद यह दोनों माता-पिता बन गए. अप्रैल 2022 को कपल ने शादी की थी और 6 नवंबर 2022 को एक बच्ची के माता-पिता बने.

नहीं है पछतावा

बेटी राहा (Raha) के जन्म के बाद एक्ट्रेस से सवाल किए जाने लगे कि उन्होंने अपने करियर के पीक पर इस तरह के फैसले लिया है क्या इससे उन्हें नुकसान नहीं होगा. इस पर एक्ट्रेस का सीधा-सीधा जवाब था कि उन्हें इस बात पर कोई पछतावा नहीं है. शादी करना और मां बनना उनके करियर में किसी भी तरह का रोड़ा नहीं है. आलिया का कहना है कि कौन कहता है कि शादी और बच्चे से जिंदगी और करियर में बदलाव आ जाएगा और अगर आता भी है तो मुझे इसकी परवाह नहीं है.